कानपुर। मल्टीस्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' बाॅक्स आॅफिस पर 'गली ब्वाॅय' को कड़ी टक्कर दे रही है। दरअसल आॅडियंस को 'गली ब्वाॅय' के ज्यादा चलने की उम्मीद थी पर 'टोटल धमाल' ने सबको गलत साबित करके रिलीज के बाद महज तीन दिनों में ही गजब की कमाई कर ली है। 'टोटल धमाल' ने रिलीज के दिन ही शुक्रवार को 16.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 20.40 करोड़ रुपये और रविवार को 25.50 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म की तीन दिन की कमाई को जोड़ कर देखा जाए तो जाए तो इसने अब तक कुल 62.40 करोड़ रुपये का बाॅक्स आॅफिस बिजनेस कर लिया है।
box office collection: 'टोटल धमाल' ने तीन दिन में चार गुना कमाए,'गली ब्वाॅय' देखते ही रह गए
ऐसा होगा फिल्म का बाॅक्स आॅफिस सोमवार

हर दिन के साथ 'टोटल धमाल' की कमाई में बढ़ोतरी ही आई है। फिल्म ने महज तीन की कमाई से ही अपनी आधी लागत निकाल ली है। वहीं अब फिल्म का असली एग्जाम तो सोमवार को होगा। कई फिल्में पहले वीकेंड में अच्छी कमाई करने के बाद सोमवार को कमाई के मामले में बैठ जाती हैं। वहीं कहा जा रहा है कि फिल्म को हिट होने के लिए सोमवार को अपनी कमाई की ग्रोथ का ग्राफ मेंटेन रखना होगा। मालूम हो फिल्म को देश भर में 3700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, वहीं वेदशी स्क्रीन्स को भी जोड़ा जाए तो ये आंकड़ा 4486 है। आॅडियंस फिल्म को देखने के लिए शाम के वक्त को ज्यादा प्रिफर कर रहे हैं। दरअसल इसकी आॅडियंस ज्यादातर फैमिली है।
box office collection: 'टोटल धमाल' ने तीन दिन में चार गुना कमाए,'गली ब्वाॅय' देखते ही रह गए
गली ब्वाॅय को दे रही है कड़ी टक्कर

'टोटल धमाल' ने नाॅन हाॅलीडे पर रिलजी हो कर सिर्फ तीन दिन में ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। वहीं इससे पहले 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' भी नाॅन हाॅलीडे पर रिलीज हुई थी। वहीं 'गली ब्वाॅय' को 'टोटल धमाल' बाॅक्स आॅफिस पर कमाई के मामले में कड़ी टक्कर दे रही है। मालूम हो हाल ही में 'गली ब्वाॅय' 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई है। फिल्म ने अपने दूसरे शुक्रवार को 3.90 करोड़ रुपये और शनिवार को 7.05 करोड़ रुपये की कमाई के साथ अब तक कुल 111.25 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। कुछ फैंस तो फिल्म के 200 करोड़ी होने के भी कयास लगा रहे हैं। हालांकि 'टोटल धमाल' की रिलीज ने इसकी ज्यादातर आॅडियंस को अपनी ओर कर लिया है।
box office collection: 'टोटल धमाल' ने तीन दिन में चार गुना कमाए,'गली ब्वाॅय' देखते ही रह गए

Box Office Collection: 'टोटल धमाल' ने पहले दिन ही कमाए इतने करोड़, 'गली ब्वाॅय' पर पड़ा ये असर


तस्वीरें: 'गली ब्वाॅय' के 'एमसी शेर' सिद्धांत चतुर्वेदी कौन हैं, जानें कैसे मिली ये फिल्म

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk