feature@inext.co.in

KANPUR: सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा के बाद अब अजय देवगन की अपकमिंग मूवी भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है। इस एक्ट्रेस का नाम है प्रणिता सुभाष, जो कई साउथ इंडियन मूवीज में अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के चलते नाम कमा कमा चुकी है।

अजय देवगन अपकमिंग फिल्म में पाकिस्तान से जंग लड़ने को तैयार,इस एक्ट्रेस संग करते दिखेंगे रोमांस

See Also

साउथ की इस फिल्म से किया था डेब्यू

उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कन्नड़ मूवी पोर्की से की थी और इसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगु समेत कई लैंग्वेजेस की मूवीज में काम किया। अजय की इस मूवी में संजय दत्त, राणा डग्गुबाती और एमी विर्क भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह मूवी 2020 में इंडिपेंडेंस डे के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस मूवी की कहानी इंडिया-पाकिस्तान के बीच 1971 में हुई जंग पर बेस्ड होगी।

अजय देवगन अपकमिंग फिल्म में पाकिस्तान से जंग लड़ने को तैयार,इस एक्ट्रेस संग करते दिखेंगे रोमांस'अब इंडस्ट्री में लंबे समय तक टिकती हैं एक्ट्रेस, शादी के बाद भी कर रहीं काम' : अजय देवगन

मीटू आरोपी आलोक नाथ को फिर से संस्कारी अवतार में देख भड़के लोग, इस फिल्म में बने हैं अजय के पिता

1971 इंडो-पाक वॉर की कहानी

मूवी में अजय स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक के किरदार में होंंगे, जो इस जंग के दौरान भुज एयरपोर्ट पर तैनात थे। इस दौरान लगातार पाकिस्तानी बमबारी के चलते भुज एयरपोर्ट की हवाई पट्टी तहस-नहस हो गई थी। पर विजय कार्णिक ने हिम्मत न हारते हुए इलाके की करीब 300 महिलाओं की मदद से यहां हवाई पट्टी तैयार की, जिससे इंडियन एयरफोर्स को काफी मदद मिली थी।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk