कानपुर। बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन ने गलती से अपनी पत्नी काजोल का नंबर ऑनलाइन ट्विटर पर शेयर कर दिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'काजोल इस वक्त देश में नहीं हैं, उनसे कोऑर्डिनेट करने के लिए आप उनके वाट्सएप नंबर पर कॉल कर सकते हैं- 9820123300'। हालांकि ये नंबर काजोल का नहीं था। अजय देवगन की इस हरकत की वजह से ऑनलाइन काफी सनसनी हो गई। जगह-जगह लोग इस नंबर का स्क्रीन शॉट लगा कर तरह-तरह की बातें बनाने लगे। वहीं फैंस अजय की इस हरकत के बाद उनके जवाब का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि आखिर ये क्या था और उन्होंने ऐसा क्यों किया। अब अजय ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि उन्हें ऐसा करने की क्या जरूरत आन पडी़ थी।
इस वजह से अजय को ट्विटर पर शेयर करना पडा़ काजोल का पर्सनल नंबर,वजह जान हो जाएंगे हैरान
अजय ने इसलिए फैंस के साथ किया प्रैंक
काजोल का नंबर साझा करने के कुछ ही घंटों बाद अजय देवगन ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने ये बात बताई की वो फैंस के साथ प्रैंक कर रहे थे और जो नंबर उन्होंने शेयर किया था वो काजोल का नहीं है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'फिल्म के सेट से प्रैंक करने में अलग ही मजा है... इसलिए आपमें से किसी एक फैन की टांग खींचने की कोशिश कर रहा हूं।' अजय ने खुलासा किया कि वो प्रैंक कर रहे थे और फैंस की टांग खींच रहे थे। इतनी सी बात ने ऑनलाइन अफरा-तफरी मचा दी थी। वैसे कहा जा रहा है कि ये काजोल की रिलीज होने वाली फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' के प्रमोशन का नया तरीका था।
इस वजह से अजय को ट्विटर पर शेयर करना पडा़ काजोल का पर्सनल नंबर,वजह जान हो जाएंगे हैरान
इस दिन होगी रिलीज है ये रोल
काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। काजोल फिल्म में एक गुजराती मां के किरदार में दिखेंगी जो अपने बेटे का हद से ज्यादा ख्याल रखती है और बेटे को कुछ समय के बाद मां का ये प्यार भी बंदिश लगने लगता है। यही है कहानी का मेन प्लॉट। प्रदीप सरकार के निर्देशन में बनी ये फिल्म 12 अक्टूब को इसी साल रिलीज होगी। फिल्म में काजोल के बेटे का किरदार नेशनल अवॉर्ड विजेता निभा रहे हैं। फिल्म के प्रोडक्शन का काम अजय देवगत, जयंती लाल गडा़, धवल गडा़ और अक्षय गड़ा ने मिल कर किया है।
इस वजह से अजय को ट्विटर पर शेयर करना पडा़ काजोल का पर्सनल नंबर,वजह जान हो जाएंगे हैरान

'गोलमाल अगेन' के बाद रोहित शेट्टी की इस फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन


अजय देवगन की ये बात जानने को सालों तरसीं काजोल, अब पता चल ही गई

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk