कानपुर। 14 फरवरी को हुए पुलवामा टेरर अटैक में भारत के 41 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे जिसके बदले में इंडियन एयरफोर्स ने आज सुबह करीब 3 बजे पाकिस्तान में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कई कैंपों पर पीओके में घुस कर हमला कर दिया। इस पर आम जनता ही नहीं बाॅलीवुड भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। ऐसे में टोटल धमाल एक्टर अजय देवगन ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को टैग किया है और वायुसेना के जज्बे को सलाम किया है।

surgical strike 2 : अजय देवगन ने पीएम मोदी को ट्वीट में टैग कर कही ये बात,किया वायुसेना को सलाम

अजय ने ट्वीट में कही है ये बात

See Also

अजय देवगन ने एयरफोर्स के इस कदम के बारे में बात करते हुए पीएम मोदी को अपनी ट्वीट में टैग किया और लिखा, 'मेस विद द बेस्ट, डाय लाइक द रेस्ट... सेल्यूट।' इस पर उन्होंने पीएम के साथ-साथ इंडियन एयरफोर्ट को भी टैग किया है। वहीं अजय के रिएक्शन देने की शुरुआत के साथ कयास लगाए जा रहे हैं कि बाॅलीवुड से अभी कई सारे सितारों के रिएक्शन आने अभी बाकी हैं। मालूम हो आतंकी ठिकानों पर हमला करने के लिए इस आॅपरेशन में 12 मिराज 2000 फाइटर जेट का इस्तेमाल हुआ है। वहीं पीओके में घुसकर इन फाइटर जेट्स से 1000 किलोग्राम बम टेरेरिस्ट कैंपों पर गिराए थे। इस बात की जानकारी एएनआई ने अपने ट्वीट के जरिए इंडियन एयरफोर्स के हवाले से दी है।

surgical strike 2 : अजय देवगन ने पीएम मोदी को ट्वीट में टैग कर कही ये बात,किया वायुसेना को सलाम

ये सेलेब्स भी सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले

मालूम हो सुबह करीब 3 बजे इस सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया गया। इसके बाद हर तरह सिर्फ पाकिस्तान में हुए आतंकी कैंपों पर इंडियन एयरफोर्स की स्ट्राइक की बात ही हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग इसे सर्जिकल स्ट्राइक 2 के नाम से भी पुकार रहे हैं। पता हो इस सर्जिकल स्ट्राइक पर न सिर्फ अजय देवगन बल्कि तापसी पन्नू से लेकर परेश रावल, अभिषेक बच्चन, चेतन भगत और किरण बेदी तक ट्वीट कर इंडियन एयरफोर्स के जज्बे को सलाम कर रहे हैं।

surgical strike 2 : अजय देवगन ने पीएम मोदी को ट्वीट में टैग कर कही ये बात,किया वायुसेना को सलाम

शादी के 20 साल बाद काजोल ने खोला अजय संग अपने रिश्ते का ये राज, हैरान हो जाएंगे आप

Box Office collection: 'टोटल धमाल' ने तीन दिन में चार गुना कमाए, 'गली ब्वाॅय' देखते ही रह गए

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk