कानपुर (फीचर डेस्क)। पिछले कुछ वक्त से कई फिल्ममेकर्स और एक्टर्स अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। उनके बयान लगातार सुर्खियां बना रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया एक्टिविज्म को लेकर एक्टर अजय देवगन का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि एक्टर्स को उनके काम के लिए पहचाना जाना चाहिए ना कि उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटीज के लिए।

एक्टर्स ने खुद खत्म किया 'स्टारडम' का दौर

अजय का मानना है कि सोशल मीडिया ने स्टारडम के आस-पास की मिस्ट्री को भी खत्म कर दिया है। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'आज के वक्त में सोशल मीडिया की वजह से स्टारडम का दौर खत्म हो चुका है और ऐसा करने वाले एक्टर्स ही हैं, जो लगातार अपनी जिंदगी से जुड़ी इंफॉर्मेशन शेयर करते रहते हैं। पहले लोग सोचते थे कि वे लोग कैसे रहते हैं, क्या करते हैं, लेकिन अब लोग सोचते हैं कि वे (स्टार्स) बिल्कुल हमारे जैसे ही हैं।'

'मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहता'

आज के दौर में जहां लगभग हर एक्टर अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जबरदस्त तरह से एक्टिव नजर आता है वहीं अजय कभी-कभी ही कोई पोस्ट शेयर करते हैं। इसके बारे में बात करते हुए उनका कहना था, 'मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहता हूं। मेरा मानना है कि एक एक्टर को अपने काम के लिए पहचाना जाना चाहिए, ना कि अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटीज के लिए। मैं जहां कहीं भी जाता हूं, मुझे रिस्पेक्ट मिलती है, जिससे मुझे अच्छा लगता है। मैंने हमेशा अपने मन का काम कर है।' बता दें कि अजय की लेटेस्ट फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' है, जो शिवाजी के सूबेदार तानाजी मालुसरे से इंस्पायर्ड है। अजय की यह 100वीं मूवी बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस दे रही है और इसे उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री भी कर दिया गया है।

चार दिन में कमाई पहुंचीं 75.68 करोड़ रुपए

बीते वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अजय की मूवी तानाजी ने मंडे को भी 13.75 करोड़ रुपए का जबरदस्त कलेक्शन किया, जिसके साथ फिल्म का चार दिनों का नेट कलेक्शन 75.68 करोड़ रुपए हो गया है। 10 जनवरी को रिलीज हुई तानाजी ने फ्राइडे को 15.10 करोड़ की ओपनिंग ली थी. सैटरडे को इसने 20.57 करोड़ जबकि संडे को 26.26 करोड़ रुपए जमा किए थे. इस मूवी का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है। इसमें काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर जैसे एक्टर्स नजर आ रहे हैं।

features@inext.co.in

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk