कानपुर (फीचर डेस्क)। डायरेक्टर लव रंजन की अपकमिंग मूवी के लिए मुसीबतें खत्म ही नहीं हो रही हैं। लव ने रणबीर कपूर और अजय देवगन के साथ अपनी इस मूवी का ऐलान बहुत जोर-शोर से किया था लेकिन यह अभी तक शुरू नहीं हो पाई है। 'मी टू' कैम्पेन के दौरान हैरेसमेंट के आरोप झेलने वाले लव की इस मूवी की डेट्स लगातार आगे बढ़ती जा रही हैं। जहां कुछ वक्त पहले कहा गया था कि दीपिका पादुकोण ने खुद को इस प्रोजेक्ट से अलग कर लिया है वहीं लेटेस्ट न्यूज यह है कि अजय ने भी इससे अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं।

'चाणक्य' को दे दीं अपनी सभी डेट्स

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस मूवी की शूटिंग बार-बार टलने की वजह से ही अजय ने इसको छोड़ने का फैसला किया है। लव ने अपनी इस मूवी का ऐलान बीते साल ही कर दिया था लेकिन अभी भी यह राइटिंग स्टेज पर ही है। इसकी शूटिंग डेट्स जिस तरह से आगे बढ़ रही हैं, उससे अजय काफी परेशान हैं और उन्होंने इसकी शूटिंग डेट्स अब नीरज पांडे की चाणक्य को देने का फैसला कर लिया है। बताया जा रहा है कि यह मूवी आज के दौर की सोशल-पॉलिटिकल मूवी होगी, जो चाणक्य से इंस्पायर्ड होगी।

See Also

अगली फिल्म में चाणक्या के रोल में दिखने को तैयार हैं अजय देवगन, हाथ में हैं ये बड़ी मूवीज

दमदार नहीं लगा मूवी में अपना किरदार

सोर्सेज के हवाले से मिल रही खबरों में कहा गया है कि लव की मूवी में अजय अपने किरदार से भी बहुत खुश नहीं थे क्योंकि इसमें उनका किरदार लीड रोल में नहीं है। वहीं दूसरी तरफ, नीरज पांडे की मूवी में वह एक जबरदस्त रोल करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'लव की मूवी में अजय एक बूढ़े आदमी का किरदार निभाते दिखते, जबकि असली कहानी रणबीर और दीपिका के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमेगी। अगर बात नीरज की मूवी की करें तो उसमें अजय का लीड किरदार है। यही कारण है कि वह इस प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा एक्साइटेड हैं।' चाणक्य की टीम ने भी कहा है कि वे इस मूवी को अगले साल की शुरुआत में रिलीज करना चाहते हैं।

features@inext.co.in

अजय देवगन ने काजोल को बर्थडे पर विश नहीं किया ट्रोल, जानें क्या कहा

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk