-प्रयागराज की इलाहाबाद और फूलपुर संसदीय सीट पर अलग-अलग जनसभा को करेंगे संबोधित

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पांच मई को प्रयागराज आएंगे. अखिलेश यादव प्रयागराज की इलाहाबाद संसदीय सीट के प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह पटेल और फूलपुर संसदीय सीट से प्रत्याशी पंधारी यादव के समर्थन में अलग-अलग जनसभा को संबोधित करेंगे. उनकी एक सभा गंगापार में तो दूसरी सभा जमुनापार में आयोजित की जाएगी. पार्टी के जिलाध्यक्ष कृष्णमूर्ति सिंह यादव ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष के आने की जानकारी मुख्यालय से प्राप्त हुई है. सभा के लिए स्थल का चयन एक-दो दिन में कर लिया जाएगा.

तीस को होगा जमावड़ा

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा से पहले प्रयागराज में पार्टी के बड़े नेताओं का जमावड़ा होगा. पार्टी के शहर अध्यक्ष सैय्यद इफ्तेखार हुसैन ने बताया कि तीस को विधानसभा में विपक्ष के नेता राम गोविंद चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष व एमएलसी नरेश उत्तम व पूर्व मंत्री शैलेन्द्र कुमार यादव की जनसभा होगी.

लोकतंत्र को मजबूत करने को लिया संकल्प

PRAYAGRAJ: आर्य समाज चौक, प्रयाग की ओर से रविवार को चौक स्थित आर्य समाज मंदिर में शत-प्रतिशत मतदान के लिए संकल्प लिया गया. प्रधान रविन्द्र जायसवाल की अगुवाई में शहर के विभिन्न आर्य समाजों से आए आर्यो ने लोकतंत्र का पर्व महान, करो मतदान करो मतदान का उद्घोष किया. मुख्य अतिथि पंकज जायसवाल ने सभी से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने का आहवान किया. इस मौके पर पीएन मिश्रा, संजय सिंह, अरूणेश जायसवाल, मदन शर्मा, डॉ. वीपी नागर, सुभाष जायसवाल, आदित्य अग्रवाल, विनय शुक्ला, विश्व प्रकाश आर्य, श्याम मोहन गुप्ता, संध्या आर्य, अंगद शुक्ला, राम कुमार जायसवाल, सत्यदेव शास्त्री, शिव शंकर सिंह आदि मौजूद रहे.