नई दिल्ली (एएनआई)। बॉलीवुड अभिनेता भूमि पेडनेकर ने सोमवार को अपनी आगामी हॉरर-थ्रिलर 'दुर्गामती द मिथ' का एक पोस्टर जारी किया। जिसमें स्टार को एक क्रूर रूप में दिखाया गया है। इससे पहले, फिल्म का नाम 'दुर्गावती' था, और निर्माताओं ने फिल्म का शीर्षक बदलकर अब 'दुर्गामती' रख दिया है। 31 वर्षीय स्टार ने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म का पहला लुक साझा किया। पोस्टर में, भूमी पारंपरिक परिधानों में सजी-धजी नजर आ रही हैं। पोस्टर में एक दीवार दिखाई गई है जिसमें भूमि शीशे को घूर रही है। पेडनेकर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आ रही है, दुर्गामती।"

11 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
अक्षय कुमार ने भी ट्वीट कर फिल्म की रिलीज की तारीख याद दिलाई। उन्होंने लिखा, "क्या आप तैयार हैं? 11 दिसंबर को #DurgamatiOnPrime से मिलिए, @PrimeVideoIN।" पिछले महीने, पेडनेकर ने फिल्म का एक पोस्टर साझा किया और उन्होंने लिखा: "उस दरवाजे के पीछे क्या है? आपको जल्द ही पता चलेगा, 'दुर्गावती' दुनिया भर में रिलीज हो रही है, 11 दिसंबर 2020 को प्राइम पर।"

यह है फिल्म की कहानी
अशोक द्वारा निर्देशित, फिल्म एक रोमांचकारी, डरावनी फिल्म है जो एक निर्दोष सरकारी अधिकारी की कहानी बताती है जिसे शक्तिशाली ताकतों से जुड़ी एक बड़ी साजिश का शिकार बनाया जाता है। फिल्म टी-सीरीज और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है और यह एक प्रचुर मात्रा में मनोरंजन का उत्पादन है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk