कानपुर। अक्षय कुमार की फिलम 'गोल्ड' के अब तक के बेहतरीन कलेक्शन की बात करें तो इसने अब तक की कमाई से बॉक्स ऑफिस को अपने नाम कर रखा है। 'गोल्ड' ने अपने दूसरे हफ्ते की कमाई से फैंस को चौंका दिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'फिल्म ने पहले ही दिन 25.25 करोड़ रुपये का बड़ा कलेक्शन कर डाला था। वहीं फिल्म के दूसरे हफ्ते की कमाई की बात करें तो शुक्रवार को इसने 1.85 करोड़ रुपये, शनिवार को 3.10 करोड़ रुपये, रविवार को 4.75 करोड़ रुपये, सोमवार को 1.45 करोड़ रुपये, मंगलवार को 1.30 करोड़ रुपये, बुद्धवार को 1.25 करोड़ रुपये और गुरुवार को 1 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस कमाई कर डाली है।'

'गोल्ड' ने अब तक की इस शानदार कमाई से गाड़ दिए झंडे,ये बडा़ कारनामा करने वाली बनी पहली बॉलीवुड फिल्म

दो हफ्तों में की कुल इतनी कमाई

See Also

अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' की बॉक्स ऑफिस कमाई अभी भी जारी है। अपनी शानदार कमाई के साथ ये फिल्म पहले ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है और अब भी इसकी बेहतरीन कमाई जारी है। फिल्म ने पहले ही हफ्ते में कुल 89.30 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया था और दूसरे हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 14.70 करोड़ रुपये बटोरे। कुल मिला कर फिल्म अब तक 104 करोड़ रपये के आंकडे़ को पार कर चुकी है। कहा जा रहा है कि फिल्म 115 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस नहीं कर पाएगी और इतने में ही सिमट जाएगी। फिलहाल बात करें 'गोल्ड' के साथ रिलीज हुई फिल्म 'सत्यमेव जयते' की तो वो कमाई के मामले में अब तक 'गोल्ड' के आसपास भी नहीं पहुंच पाई है।

'गोल्ड' ने अब तक की इस शानदार कमाई से गाड़ दिए झंडे,ये बडा़ कारनामा करने वाली बनी पहली बॉलीवुड फिल्म

गोल्ड ने किया ये बडा़ कारनामा

अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' को 100 करोड़ी होने के साथ-साथ एक और सक्सेज मिली है जिसे अब तक किसी बॉलीवुड फिल्म ने हासिल नहीं किया है। अक्षय ने ट्वीट कर बताया, 'स्वतंत्र भारत के सबसे पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल की स्टोरी न सिर्फ इंडिया बल्कि सौदी अरेबिया भी देखेगा। गोल्ड ऐसी पहली फिल्म है जो सौदी अरेबिया में 30 अगस्त को रिलीज हुई।' अक्षय के मुताबिक 'गोल्ड' से पहले वहां कोई और बॉलीवुड फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। वहीं 'गोल्ड' की तीसरी बडी़ सक्सेज है कि उसने अपने साथ रिलीज हुई दमदार फिल्म 'सत्यमेव जयते' की बॉक्स ऑफिस कमाई को मात दे दी है।

'गोल्ड' ने अब तक की इस शानदार कमाई से गाड़ दिए झंडे,ये बडा़ कारनामा करने वाली बनी पहली बॉलीवुड फिल्म

'गोल्ड' पहुंची 100 करोड़ के पार, 'हैप्पी' ने इतनी कमाई कर बनाई बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार

कमाई के मामले में दुनिया भर में बजा अक्षय और सलमान का डंका, जानें दोनों में से कौन है आगे

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk