मुंबई (मिड-डे)। बीते संडे अक्षय कुमार ने अपना नया प्रोजेक्ट बेल बॉटम अनाउंस किया, जो सच्ची घटनाओं से इंस्पायर्ड एक स्पाई ड्रामा मूवी होगी। रंजीत तिवारी के डायरेक्शन में बनने वाली यह मूवी 22 जनवरी, 2021 को रिलीज होगी यानि अक्षय की एक्शन थ्रिलर बच्चन पांडे की रिलीज से महज एक महीने बाद। हालांकि, खबरें हैं कि फरहाद समजी के डायरेक्शन में बनने वाली यह मूवी, जो पहले क्रिसमस 2020 पर रिलीज होनी थी, आगे बढ़ा दी गई है।

बच्चन पांडे की शूटिंग होगी पोस्टपोन

एक सोर्स के मुताबिक, 'बच्चन पांडे की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है और फाइनल ड्राफ्ट तैयार होने में वक्त लगेगा। प्री-प्रोडक्शन में भी काफी टाइम जाएगा, यही वजह है कि अक्षय और प्रोड्यूसर्स मूवी की शूटिंग पोस्टपोन करने के बारे में सोच रहे हैं, जिसका असर इसकी रिलीज डे पर भी पड़ेगा। यह मेकर्स के लिए एडवांटेज का काम करेगा क्योंकि टीम को स्क्रिप्ट बेहतर करने के लिए वक्त मिल जाएगा और इसकी टक्कर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से भी नहीं होगी।'

अक्षय-रोहित की मार-पीट के बीच आए करण जौहर और पुलिस वाले, वीडियो हुआ वायरल

एक के बाद एक नहीं आएंगी मूवीज

बात जहां तक अक्षय की है तो वह फिलहाल लक्ष्मी बॉम्ब और सूर्यवंशी जैसी अपनी दो मूवीज की शूटिंग के बीच उलझे हैं। इसके बाद वह 'यशराज फिल्म्स' की पृथ्वीराज शूट करेंगे, जो दिवाली पर रिलीज होगी। माना जा रहा है कि इन प्रोजेक्ट्स के बाद वह बेल बॉटम का रुख करेंगे। सब सही रहा तो बच्चन पांडे की शूटिंग इसके बाद होगी। इस बात से चांस बहुत कम हैं कि अक्षय की दो मूवीज एक महीने के गैप पर आएंगी।

hitlist@mid-day.com

अक्षय ने साइन कर ली एक और मूवी 'बेल बाॅटम', शेयर किया फर्स्ट लुक

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk