मुंबई (आईएएनएस)। Akshay Kumar और उनका परिवार इन दिनों होम आइसोलेशन में हैं। हालांकि फिर भी उन्हें घर से बाहर निकलना ही पड़ा। दरअसल अक्षय की वाइफ और एक्ट्रेस व बिजनेस वुमन ट्विंकल खन्ना के पैर में चोट लग गई थी। इसलिए अक्षय खुद कार ड्राइव कर ट्विंकल को अस्पताल ले गए। इस दौरान एक्टर ने मास्क भी पहना हुआ था। इस बात की जानकारी ट्विंकल ने एक इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए दी थी।

वीडियो में नजर आई खाली सड़क

उनके वीडियो में अक्षय मास्क पहने हुए कार ड्राइव करते दिखे तो ट्विंकल उनके बगल वाली सीट पर बैठी थीं। उन्होंने वीडियो में बताया, 'ये ड्राइवर चांदनी चौक से है। सड़के पूरी खाली दिख रही हैं कहीं- कहीं कौवे नजर आ रहे हैं।' साथ ही अक्षय को उन्होंने अपना ड्राइवर बताया और अपने पैरों की चोट दिखाई। इसके साथ ही उन्होंने वीडियो में एक शानदार कैप्शन लिखा।

वीडियो को मिले 350 लाइक्स

ट्विंकल ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'पूरे रास्ते खाली रोड दिखी। मैं किसी भी चीज को किक नहीं मार सकती हूं और सच में मैं किसी भी चीज को किक नहीं मार सकती है।' उनके वीडियो में दिखा कि उनका पैर टूटा हुआ है पर वो अस्पताल में एडमिट नहीं हुई हैं। उनके पैर पर डाॅक्टर्स ने हैवी बैंडेज लगाया है। इस वीडियो में 350 हजार लाइक्स आ चुके हैं।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner