मुंबई (पीटीआई)। बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने शुक्रवार को फिल्म निर्माता आनंद एल राय की आगामी फिल्म "अतरंगी रे" के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के सेट पर आकर अक्षय काफी खुश नजर आ रहे। उनका कहना है कि सेट पर होने की खुशी से बेहतर कुछ नहीं है। सारा और अक्षय दोनों ने 'अतरंगी रे &यअवतार में शूटिंग से पहले की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। अक्षय जहां सफेद शर्ट के ऊपर काले रंग का कोट पहने नजर आए वहीं सारा पीले दुपट्टे के साथ सलवार-सूट में दिखाई दी।

शूटिंग को लेकर एक्साइटेड हैं अक्षय
अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में कहा, "तीन जादुई शब्दों का आनंद ही कुछ और है। ये शब्द हैं लाइट्स, कैमरा, एक्शन। #Aanandlrai द्वारा #AtrangiRe के लिए शूटिंग शुरू।" दूसरी ओर, सारा अली खान ने एआर रहमान के संगीत के रूप में डब किए जा रहे प्रोजेक्ट पर सुपरस्टार के साथ काम करने के लिए उत्साह व्यक्त किया। "लव आज कल" एक्ट्रेस ने लिखा, "अतरंगी रे और रंगीन बन गया है। अक्षय के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटमेंट है।' आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सारा और अक्षय के साथ साउथ के स्टार धनुष भी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

लाॅकडाउन के चलते अधूरी रह गई थी शूटिंग
अतरंगी रे फिल्म की शूटिंग मार्च में वाराणसी में शुरु हो गई थी। लेकिन कोरोना वायरस के कारण देशभर में लगे लॉकडाउन के चलते शूटिंग बीच में रेाकनी पड़ी। खैश्र अक्षय फिर से शूटिंग शुरु होने को लेकर काफी खुश नजर आए। अक्षय हाल ही में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले थे। बता दें यूपी में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा के बाद एक्टर्स और फिल्म निर्मातओं का यहां को लेकर रुझान बढ़ता जा रहा है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk