Akshay Kumar Confirm For Prithviraj Chauhan Biopic

कन्फर्म! अक्षय कुमार ही बनेंगे 'पृथ्वीराज चौहान', नई एक्ट्रेस को मिलेगा मौका

मुंबई (ब्यूरो): कुछ वक्त पहले मीडिया में ऐसी खबरें सामने आई थीं जिनमें कहा गया था कि चंद्रप्रकाश द्विवेदी के डायरेक्शन में बनने जा रही यशराज बैनर की 'पृथ्वीराज चौहान बायोपिक' में अक्षय कुमार नजर आएंगे। 

इस प्रोजेक्ट को लेकर लेटेस्ट अपडेट यह है कि अक्षय ने इसमें काम करने के लिए हामी भर दी है और वह साल के एंड में इसकी शूटिंग भी शुरू कर देंगे। बताया जा रहा है कि इस मूवी को 2020 में रिलीज करने का प्लान है।

किसी नई एक्ट्रेस को मिलेगा इस मूवी में मौका
इस मूवी की लीड एक्ट्रेस की बात की जाए तो इसको लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है। प्रोजेक्ट से जुड़े सोर्सेज का कहना है कि इसके लिए एक्ट्रेस की तलाश जारी है। हालांकि, प्रोड्यूसर्स चाहते हैं कि इसमें अक्षय के अपोजिट कोई नया चेहरा हो।

बता दें कि पृथ्वीराज चौहान का जन्म वर्ष 1168 में हुआ था। वह अजमेर के राजा सोमेश्वर चौहान के बेटे थे। उन्होंने 13 साल की उम्र में अजमेर के राजगढ़ की गद्दी संभाली थी।

मुंबई (ब्यूरो): कुछ वक्त पहले मीडिया में ऐसी खबरें सामने आई थीं जिनमें कहा गया था कि चंद्रप्रकाश द्विवेदी के डायरेक्शन में बनने जा रही यशराज बैनर की 'पृथ्वीराज चौहान बायोपिक' में अक्षय कुमार नजर आएंगे। इस प्रोजेक्ट को लेकर लेटेस्ट अपडेट यह है कि अक्षय ने इसमें काम करने के लिए हामी भर दी है और वह साल के एंड में इसकी शूटिंग भी शुरू कर देंगे। बताया जा रहा है कि इस मूवी को 2020 में रिलीज करने का प्लान है।

किसी नई एक्ट्रेस को मिलेगा इस मूवी में मौका

इस मूवी की लीड एक्ट्रेस की बात की जाए तो इसको लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है। प्रोजेक्ट से जुड़े सोर्सेज का कहना है कि इसके लिए एक्ट्रेस की तलाश जारी है। हालांकि, प्रोड्यूसर्स चाहते हैं कि इसमें अक्षय के अपोजिट कोई नया चेहरा हो। बता दें कि पृथ्वीराज चौहान का जन्म वर्ष 1168 में हुआ था। वह अजमेर के राजा सोमेश्वर चौहान के बेटे थे। उन्होंने 13 साल की उम्र में अजमेर के राजगढ़ की गद्दी संभाली थी।

अक्षय कुमार ने मकर संक्रांति पर नन्ही नितारा संग उड़ाई पतंग

2019 में अक्षय की ये पांच फिल्में होंगी रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर 'खिलाड़ी कुमार' नए रिकॉर्ड बनाने को तैयार

Posted By: Kartikeya Tiwari

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk