मुंबई (आईएएनएस)। अक्षय कुमार की गोल्ड मूवी याद है जो स्वतंत्र भारत के हाॅकी खेल में पहला ओलंपिक गोल्ड मेडल हासिल करने की गाथा दिखाती है। अक्षय की ये फिल्म ने भारतीय बाॅक्स ऑफिस पर कमाई के सारे बांध तोड़ दिए और जबरदस्त हिट भी साबित हुई। टीवी कलाकार मौनी राॅय ने पहली बार इस फिल्म से बाॅलीवुड में अपने डेब्यू का सफर शुरू किया। मालूम हो इंडिया में ये फिल्म पिछले साल 15 अगस्त के दिन रिलीज हुई थी। इस बार चाइना में ये मूवी 13 दिसंबर को आ रही है जिस दिन अक्षय की फिल्म गुड न्यूज भारत में रिलीज हो रही है।


अक्षय ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

बुधवार को अक्षय ने खुद ये जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से दी कि उनकी गोल्ड मूवी चाइना में रिलीज होने जा रही है। अक्षय ने लिखा, 'गोल्ड चाइना में 13 दिसंबर, 2019 को रिलीज होने जा रही है।'& इसके साथ ही अक्षय ने फिल्म का चाइनीज पोस्टर भी जारी किया है जिसमें वो अपने कैरेक्टर तपन दास की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर पर फिल्म के नाम सहित बाकी सभी चीजें चाइनीज भाषा में लिखी दिख रही हैं। इसके साथ ही पोस्टर पर रिलीज की तारीख भी लिखी नजर आ रही है।


हैदराबाद वेटेनरी डॉक्टर मर्डर केस पर बॉलीवुड दुखी, अक्षय, यामी और ऋचा समेत कई सितारों ने जताया गुस्सा

सऊदी अरेबिया में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म
बता दें कि फिल्म में अक्षय की पत्नी की भूमिका में मौनी राॅय नजर आई थीं। इनके अलावा फिल्म में अमित शाद, कुणाल कपूर, विक्की कौशल के भाई सनी कौशल भी दिखे थे। मालूम हो पिछले साल ये फिल्म भारत के बाद सऊदी अरेबिया में भी रिलीज की गई थी। इसी के साथ ये पहली भारतीय फिल्म बन गई थी जो सऊदी अरेबिया में रिलीज हुई थी। इस बात की जानकारी भी अक्षय ने खुद अपने ट्‌विटर हैंडल से दी थी।

खिलाड़ी कुमार 'अक्षय' ने रियल लाइफ में किया रेस्क्यू ऑपरेशन, फिल्‍म के स्टंटमैन के लिए बने फरिश्‍ता

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk