कानपुर (फीचर डेस्क)।अक्षय कुमार अक्सर अपने मजाकिया अंदाज और अपनी कॉमिक टाइम से सबको हंसाते रहते हैं। हाल ही में एक मजेदार वाक्या तब हुआ, जब वह अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना के लिए एक तोहफा लेकर पहुंचे। यह तोहफा कुछ और नहीं बल्कि प्याज वाले ईयररिंग्स थे, जो ट्विंकल को बेहद पसंद आए। आज जब देश में प्याज के दाम आसमान छू रहे हैं तो ऐसे में शायद ही कोई हो, जिसे यह तोहफा पसंद न आए।

कपिल के शो से लेकर आए थे
बता दें कि ये ईयररिंग्स अक्षय किसी शोरूम या ज्वैलरी स्टोर से नहीं बल्कि कपिल शर्मा के शो से उठाकर लाए थे। दरअसल, हाल ही में अक्षय अपनी अगली फिल्म 'गुड न्यूज' का प्रमोशन करने कपिल के शो पर पहुंचे थे।वहां उनके साथ करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत जैसे उनके को-स्टार्स भी मौजूद थे। शो में करीना को प्याज वाले ईयररिंग्स दिए गए थे, पर जब उन्होंने इनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई तो अक्षय इसे अपनी वाइफ के लिए ले आए।



दिल को छू गई बचकानी हरकत
ट्विंकल ने इंस्टाग्राम हुए लिखा, 'मेरे पार्टनर ने द कपिल शर्मा शो से परफॉर्म करके वापस आकर मुझे ये दिखाया और कहा, 'लोग इसे करीना को दिखा रहे थे मगर मुझे लगता है कि वह इससे इम्प्रेस नहीं हुईं इसलिए मैं इसे तुम्हारे लिए ले आया। मुझे पता है कि तुम इसे पसंद करोगी।' कभी-कभी एक छोटी और बचकानी चीज आपके दिल को छू जाती है। प्याज के ईयररिंग, बेस्ट प्रेजेंट अवॉर्ड।'

features@inext.co.in

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk