ऊंचाई से डर लगता था श्रुति को

एक्शन हीरो अक्षय कुमार ने हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रुति हसन के एक डर को पूरी तरह से दूर कर दिया. दरअसल अक्षय कुमार और श्रुति हसन एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें कई खतरनाक सींस को फिल्माया गया है. शूटिंग के दौरान जब अक्षय और श्रुति हसन एक ऊंची पहाड़ी पर बैठे थे तभी श्रुति को ऊंचाई से डर लगने लगा. यह बात धीरे-धीरे पूरी यूनिट में पहुंच गई.

चुटकियों में दूर कर दिया अक्षय ने डर

See Also

इस बात का पता जब अक्षय कुमार को पता चला तो वह सभी काम छोड़कर श्रुति हसन की मदद करने के लिए आ गए. वे श्रुति हसन के साथ बैठे और बातें करना शुरू किया. इसके बाद जब अक्षय ने देखा कि श्रुति डर की वजह से कांप रही हैं तो अक्षय ने श्रुति से कहा कि वह भूल जाएं कि कहां हैं और क्या कर रही हैं. इसके बाद श्रुति का डर छूमंतर हो गया.

क्या कहना है श्रुति हसन का

इस वाक्ये के बारे में श्रुति हसन का कहना है कि उन्हें ऊंचाई से डर लगता है एवं चक्कर भी आता है् और उनके लिए यह डर काफी समय से परेशानी का सबब बना हुआ है. इसके बाद श्रुति ने कहा कि अक्षय को जब मेरे डर के बारे में पता चला तो उन्होंने मुझे एक लंबी सांस लेने और सबकुद भूल जाने को कहा. इसके तुरंत बाद उनका डर खत्म हो गया. गौरतलब है कि श्रुति ने अपने पिता कमल हसन को इस बारे में तुरंत बता दिया.

Hindi News from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk