कानपुर। अक्षय कुमार ने की फिल्म 'केसरी' के ट्रेलर की एक झलक जारी हो गई है। इस जरा सी झलक में अक्षय कुमार का दमदार लुक नजर आ रहा है। इसमें अक्षय के सामने उनकी 21 जवानों की सेना खड़ी है और वो खुद को आग लगा कर उनके सामने आ कर खड़े हो जाते हैं। इस हरकत से वो अपनी सेना में जोश भरते नजर आ रहे हैं। अक्षय सिर पर बड़ी सी पगड़ी बांधे आत्मविश्वास से भरे दिखे। अक्षय अपनी सेना में ये जोश 10000 अफगानी सैनिकों से जंग लड़ने के लिए भर रहे हैं। इससे पहले फिल्म के कई शानदार पोस्टर जारी किए जा चुके हैं। फिल्म में अक्षय की पंच लाइन भी उन्होंने जारी कर दी है, 'आज मेरी पगड़ी भी केसरी, जो बहेगा मेरा वो लहू भी केसरी और मेरा जवाब भी केसरी।' आगे पढ़ें और जानें फिल्म की कहानी और देखें ट्रेलर की एक झलक।
अक्षय की 'केसरी' का टीजर आउट,जानें असली कहानी जिसमें 21 सिख सैनिकों ने 10 हजार अफगानों को हराया
इस असली कहानी पर बेस्ड है फिल्म
मालूम हो अक्षय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि इसका आॅफिशियल ट्रेलर 21 फरवरी को जारी होगा और फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी इतिहास के पन्नों को बड़े पर्दे पर दोहराने के लिए तैयार है। मालूम हो केसरी पीरीयड ड्रामा मूवी टाइप है जिसकी कहानी सारागढ़ी की लड़ाई के बारे में होगी। ये लड़ाई ब्रिटिश भारतीय सेना और अफगानी सेना के बीच हुई थी। कहा जाता है कि इस लड़ाई में ब्रिटिश सेना की ओर से सिख जवान थे जिनकी सेना तादात में अफगानी सेना के आगे न के बराबर थी। दरअसल इस लड़ाई में सिर्फ 21 सिख सैनिक 10000 अफगानी सैनिकों से भिड़े थे। वहीं इन सिखों ने तादात में इतने अधिक सौनिकों से जंग लड़ी और जीती भी थी।
अक्षय की 'केसरी' का टीजर आउट,जानें असली कहानी जिसमें 21 सिख सैनिकों ने 10 हजार अफगानों को हराया
इन फिल्मों में भी दिखने को तैयार
21 मार्च को रिलीज होने जा रही ये फिल्म अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा परिणीती चोपडा़ भी अभिनय करते दिखेंगी। फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपेय बताया जा रहा है। वहीं फिल्म के प्रोडक्शन का काम धर्मा प्रोडक्शन्स कई और प्रोडक्शन हाउसेज के साथ मिल कर देख रहा है। मालूम हो इसके अलावा अक्षय इस साल पांच फिल्मों में नजर आने के लिए रेडी हैं। अक्षय 'केसरी' के अलावा 'हाऊसफुल 4', 'गुड न्यूज', 'मंगलयान' और 'सिंबा' के सीक्वल 'सूर्यवंशी' में दिखेंगे। अक्षय की केसरी का ये टीजर दो भागों में रिलीज हुआ है। फिलहाल आप यहां देखें अक्षय की फिल्म के दोनों टीजर...

See Also




2019 में अक्षय की ये पांच फिल्में होंगी रिलीज, बाॅक्स आॅफिस पर 'खिलाड़ी कुमार' नए रिकाॅर्ड बनाने को तैयार


सलमान खान की इस एक्ट्रेस का बेटा डेब्यू को तैयार, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

 

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk