कानपुर (फीचर डेस्क)। अक्षय कुमार की हर साल तीन-चार मूवीज आती हैं और उनकी झोली ऑफर्स से भरी रहती है। वह साल में इतनी मूवीज इसलिए कर पाते हैं क्योंकि वह वक्त के पाबंद हैं और उन्हें एक लिमिटेड वक्त में मूवी पूरी करना पसंद है। उनकी अपकमिंग मूवी हाउसफुल 4 की शूटिंग के वक्त भी अक्षय का कमिटमेंट साफ देखने को मिला।

90 दिनों के बजाय 65 दिनों में हुई शूट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्ममेकर्स इस मूवी की शूटिंग 90 दिनों में पूरी करना चाहते थे लेकिन अक्षय की वजह से शूट सिर्फ 65 दिनों में ही पूरा हो गया। वह अपनी शिफ्ट जल्दी शुरू करते थे और इसमें उनके को-स्टार्स भी उनका सपोर्ट करते थे। खबरों की मानें तो शूट पर बाकी एक्टर्स टाइम पर आएं, इसके लिए अक्षय ने एक यूनीक तरीका अपनाया।

See Also

'हाउसफुल 4' पर लगा म्यूजिक चोरी का आरोप, कम्पोजर देवी उठा सकते हैं सख्त कदम

सबको देते थे स्वादिष्ट खाने से सरप्राइज

एक सोर्स के मुताबिक, सभी आर्टिस्ट्स को पता था कि अक्षय के साथ काम करने का मतलब है कि सुबह की शिफ्ट होगी और इसके लिए उन्होंने पहले से ही अपना माइंड मेकअप कर लिया था। ऐसे में जो स्टार्स टाइम पर आते थे, अक्षय उन्हें गिफ्ट या स्वादिष्ट खाने के तौर पर सरप्राइज देते। वह कैजुअली अपने को-स्टार्स से उनकी फेवरिट चीजों और डिशेज के बारे में पूछते थे और फिर अगले दिन उसी से उन्हें सरप्राइज देते थे।

features@inext.co.in

अक्षय कुमार ने लक्ष्मी बॉम्ब के लिए नवरात्रि में शेयर किया देवी को डैडिकेटेड अनोखा लुक

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk