feature@inext.co.in

KANPUR : कुछ वक्त पहले खबर सामने आई थी कि साउथ इंडियन मूवी कंचना के रीमेक में अक्षय कुमार के साथ पहली बार पर्दे पर कियारा आडवाणी नजर आएंगी। इस प्रोजेक्ट को लेकर लेटेस्ट अपडेट यह है कि अब इससे आर माधवन यानी 'मैडी' का भी नाम भी जुड़ गया है जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। माधवन ने भी इससे पहले अक्षय के साथ काम नहीं किया है। हालांकि, कियारा और माधवन साउथ में कई प्रोजेक्ट्स साथ कर चुके हैं।

अक्षय संग हाॅरर काॅमेडी मूवी में कियारा करेंगी रोमांस,जानें भूत का किरदार कौन निभाएगा

See Also

लंबे गैप के बाद होगी वापसी

एक सोर्स ने बताया कि मेकर्स हर हाल में अक्षय के अपोजिट कियारा को कास्ट करना चाहते थे। कियारा को जब स्क्रिप्ट सुनाई गई तो उन्हें यह बहुत पसंद आई और उन्होंने तुरंत इसके लिए हामी भर दी। वहीं, जब माधवन को इस हॉरर कॉमेडी के लिए अप्रोच किया गया तो उन्होंने भी इसका हिस्सा बनने में देर नहीं लगाई। अगर सब सही रहता है तो माधवन काफी लंबे गैप के बाद किसी हिंदी मूवी में नजर आएंगे। उनकी आखिरी हिंदी मूवी 'साला खड़ूस' 2016 में रिलीज हुई थी।

अक्षय संग हाॅरर काॅमेडी मूवी में कियारा करेंगी रोमांस,जानें भूत का किरदार कौन निभाएगा

क्या भूत का रोल डायरेक्टर को लेकर भी चल रही है माथापच्ची करेंगे अक्षय?

बात जहां तक इस मूवी के किरदारों की है तो अभी यह साफ नहीं हुआ है कि कौन क्या रोल प्ले करेगा। पर कुछ रिपोट्र्स में यह जरूर कहा गया था कि अक्षय इसमें एक भूत का रोल करते नजर आ सकते हैं। हालांकि, इसपर किसी तरह का कोई ऑफीशियल बयान सामने नहीं आया है। उम्मीद की जा रही है कि आने वाले कुछ दिनों में इसको लेकर तस्वीर साफ हो जाएगी।

अक्षय संग हाॅरर काॅमेडी मूवी में कियारा करेंगी रोमांस,जानें भूत का किरदार कौन निभाएगा

डायरेक्टर को लेकर भी चल रही है माथापच्ची

बता दें कि ओरिजनल कंचना सीरीज की मूवीज के डायरेक्टर राघव लॉरेंस हैं पर अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि हिंदी में इसे बनाने की जिम्मेदारी किसे दी जाएगी। सोर्सेज का कहना है कि मेकर्स अभी इस बात को लेकर कन्फ्यूजन में हैं कि इस मूवी के डायरेक्शन के लिए किसे चुना जाए। कहा जा रहा हैकि कुछ फिल्ममेकर्स उनके माइंड में हैं और कुछ को उन्होंने अप्रोच भी किया है। हालांकि, अभी किसी के नाम पर बहुत सीरियस लेवल पर बात नहीं चल रही है। खबरों की मानें तो इस प्रोजेक्ट की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी और इसे अगले साल रिलीज करने की प्लानिंग है।

तस्वीरें: बाॅलीवुड सितारों की लग्जरी और महंगी कारें देख फटी रह जाएंगी आंखे

Box Office Collection: अक्षय की 'केसरी' 100 करोड़ पार, हफ्ते भर में बना डाले इतने रिकाॅर्ड

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk