क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ : अगर आप भी अक्षय तृतीया के मौके पर खरीदारी का मन बना रहे हैं तो आपकी भी चांदी हो सकती है. जी हां, हम बात कर रहे हैं चांदी के खरीदारी की. इसके लिए आप डोरंडा स्थित महालक्ष्मी ज्वेलर्स का रुख कर सकते हैं, जहां बंपर ऑफर के साथ हॉलमार्क की चांदी आपको मिलेगी. इतना ही नहीं, कई और भी ऑफर्स अक्षय तृतीया पर आपका इंतजार कर रहे हैं.

चांदी पर प्लेटिनम फीनिश की डिमांड

गोल्ड, प्लेटिनम और डायमंड के मार्केट में आने के बाद चांदी की डिमांड कम हो गई थी. लेकिन हाल के दिनों में एकबार फिर लोग चांदी के आइटम्स की ओर रुख कर रहे हैं. उसमें भी चांदी पर प्लेटिनम फीनिश की डिमांड काफी है. जब लोगों को हॉल मार्क चांदी मिल रही है तो इसकी ओर अट्रैक्ट होना लाजिमी है.

मेकिंग चार्ज पर अपटू 50 परसेंट डिस्काउंट

हर तरह के आइटम के लिए मेकिंग चार्ज तय है. लेकिन अक्षय तृतीया को देखते हुए चांदी के आइटम्स पर 50 परसेंट का मेकिंग चार्ज डिस्काउंट है. ऐसे में आप अपनी मनपसंद की चीजों की खरीदारी करके रख सकते हैं. चूंकि इस तरह के ऑफर कम ही होते हैं. वहीं हॉल मार्क के आइटम्स पर भी ऑफर गिनी-चुनी दुकानों में ही मिलते हैं.

आइटम रेट(रुपए में)

एंटीक ब्रेसलेट (बैंकाक छल्ला) : 800

ग्लास सेट : 1000

कॉफी मग : 4000

फोटो फ्रेम : 800

चांदी के बर्तन : 1000

वर्जन

हमारे यहां हर तरह के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. चांदी पर 50 परसेंट, सोना पर 40 परसेंट, डायमंड की खरीदारी पर एक गोल्ड कॉइन फ्री का आफर कस्टमर्स को अक्षय तृतीया तक मिलेगा. इसके अलावा अगर कोई डिजाइन की डिमांड की जाती है तो उसे भी हम टाइम से देने की कोशिश करेंगे.

कुमार करन, प्रोपराइटर, महालक्ष्मी ज्वेलर्स, डोरंडा