-लीज खत्म होने के बाद भी व्यापारी नहीं कर रहे थे खाली

-कमिश्नर ने व्यापारियों को मीटिंग के लिए बुलाया था, किसी के न जाने पर की कार्रवाई

बरेली. नगर निगम ने मंडे को एलन क्लब पर बड़ी कार्रवाई की. दोपहर में अतिक्रमण प्रभारी ललतेश सक्सेना ने फोर्स के साथ क्लब को सील कर दिया. उधर कार्रवाई के विरोध में क्लब के मेंबर्स धरने पर बैठ गए. इनके समर्थन में उपसभापति अतुल कपूर भी धरने में बैठे रहे.

इसलिए लिया एक्शन

931 में एलन क्लब को 30 साल की लीज पर दे दिया गया. लीज अवधि 1998 में खत्म हो गई और नवीनीकरण नहीं कराया गया. जबकि भूमि पर क्लब का कब्जा था. नगर आयुक्त की अनुरोध पर कमिश्नर रणवीर प्रसाद ने अपने स्तर पर मामले की जांच कराई. साथ ही मंडे को मैनेजमेंट कमेटी की मीटिंग बुलाई. लेकिन करीब 600 मेंबर्स में से एक भी मेंबर्स नहीं पहुंचे. जिसके बाद कमिश्नर ने नगर आयुक्त को क्लब सील करने को कह दिया.

गायब हैं कई पत्रावलियां

विभागीय अधिकारियों के मुताबिक नगर आयुक्त सैमुअल पॉल एन ने कुछ माह के पहले क्लब की फाइल निकलवाई थी. जिसमें यह बात सामने आई कि कई पत्रावलियां गायब हैं. इसके बाद पैमाइश कराई तो काफी भूमि पर कब्जे की बात सामने आई थी.

वर्जन

मैनेजमेंट कमेटी की मीटिंग बुलाई गई थी. लेकिन कमेटी मेंबर्स नहीं पहुंचे थे.कमिश्नर ने क्लब सील करने को कहा. जिसके बाद एक्शन लिया गया.-सैमुअल पॉल एन, नगर आयुक्त

Posted By: Inextlive