आईजीआरएस पर सरदार नगर में तैनात बीईओ के नाम से मिली धमकी

26 अक्टूबर को पांच बमों से उड़ाने की धमकी, बमों के कोड भी बताया

<आईजीआरएस पर सरदार नगर में तैनात बीईओ के नाम से मिली धमकी

ख्म् अक्टूबर को पांच बमों से उड़ाने की धमकी, बमों के कोड भी बताया

GORAKHPUR: GORAKHPUR: गोरखपुर में पांच संदिग्धों के नजर आने की सूचना के बाद रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। सरदारनगर ब्लाक में तैनात खंड शिक्षा अधिकारी के नाम से किसी ने गोरखपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी है। आईजीआरएस पर आई धमकी में पाकिस्तान के जयकारे लगाए गए हैं। उसमें स्टेशन को उड़ाने की तारीख तय की गई है। धमकी देने वाले ने बमों की तादाद और उनके कोड का जिक्र भी किया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बीएसए की तरफ से कराई गई जांच में पता लगा कि फर्जी तरीके से शिकायत दर्ज कराई है।

खंड शिक्षा अधिकारी के नाम से भेजा पत्र

पुलिस को मिली जानकारी में बताया कि गया है कि ्रसरदारनगर ब्लाक में तैनात खण्ड शिक्षा अधिकारी मुसाफिर सिंह पटेल तैनात हैं। उनके नाम से जनसुनवाई पोर्टल पर धमकी भरा पत्र भेजा गया है। जिसमे ख्म् अक्टूबर को गोरखपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी में चुनौती देते हुए लिखा गया है कि अब गोरखपुर रेलवे स्टेशन को कोई भी बचा नहीं पाएगा। धमकी में पांच बमों का यूज करने की बात की गई है। उसमें कोड भी बताया गया है। धमकी भरा पत्र भेजने वाले तीन बार पाकिस्तान के जयकारे लगाए हैं। धमकी की सूचना पर पुलिस भी जांच पड़ताल में जुटी है।

मेरे नाम से फर्जी शिकायतें की जा रही है। एक अज्ञात व्यक्ति मुझे प्रताडि़त करना चाहता है। इसलिए वह पिछले छह माह से शिकायतें करता है। इसकी सूचना मैंने पहले ही सीनियर आफिसर्स को दे दिया है।

मुसाफिर सिंह पटेल, बीईओ, सरदारनगर

मामले की छानबीन कराई जा रही है। खंड शिक्षा अधिकारी ने बताया कि उनके नाम से कोई फर्जी तरीके से उनको परेशान कर रहे हैं। इस प्रकरण में जो भी दोषी पाया जाएगा। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

डॉॅ। सुनील गुप्ता एसएसपी