कानपुर (फीचर डेस्क)। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर रिलेशनशिप में हैं, यह बात अब किसी से छिपी हुई नहीं है। दोनों अक्सर एक-दूसरे से अपनी नजदीकियों को लेकर खबरों में बने रहते हैं। इस कपल के रिश्ते पर मोहर लगाती हुई एक तस्वीर इन दिनों वायरल है जिसमें आलिया के साथ रणबीर और उनकी मदर नीतू सिंह भी नजर आ रही हैं।

आलिया रणबीर का हाथ पकड़े आईं नजर

इस तस्वीर से साफ हो रहा है कि वे तीनों किसी रेस्ट्रां में बैठे हैं। इस दौरान उनका कम्फर्ट लेवल भी देखते बन रहा है। जहां आलिया ने रणबीर के हाथ में अपना हाथ डाल रखा है तो वह नीतू से सटकर बैठी हुई भी दिख रही हैंं। बता दें कि कुछ दिनों पहले आलिया और रणबीर साथ में लंदन गए थे, जहां दोनों ने मीडिया से दूरी बनाते हुए साथ में क्वालिटी टाइम बिताया। इन दिनों आलिया लॉस एंजिलिस में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं।

आलिया की 'गंगूबाई' की शूटिंग जल्द होगी शुरू, अभी काठियावाड़ी लैंग्वेज सीखने में हैं बिजी

फ्रांस में शादी को लेकर आई थी खबर

इन दोनों की शादी की खबरों के बीच रणबीर और नीतू के साथ आलिया की तस्वीर सामने आने से हर कोई सोच में पड़ गया है कि क्या जल्द कोई बड़ी अनाउंसमेंट होने वाली है? बताते चलें कि बीते दिनों खबरें सामने आई थीं कि आलिया और रणबीर दिसंबर में फ्रांस जाकर शादी करने जा रहे हैं। हालांकि, शादी के बारे में पूछे जाने पर आलिया ने इससे साफ इनकार कर दिया था।

features@inext.co.in

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk