बॉलीवुड की कई पुरानी फिल्मों में आपने रोमियो जूलियट टाइप कई स्टोरीज देखीं होंगी, जिसमें अमीर लड़की और गरीब लड़का अपनी मोहब्बत से बड़े बड़े कमाल कर दिखाते हैं, लेकिन इस देसी स्टाइल के रोमियो-जूलियट की लेटेस्ट कहानी और अंदाज काफी फनी लेकिन बहुत कुछ सिखाने वाला है। इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में आलिया भट्ट फिरंगी वाली स्टाइल में जूलियट को भी मात दे रही हैं, जबकि वरुण धवन ठेठ भोजपुरी अंदाज में लड़की की बालकनी की सीढ़ियां चढ़कर उसे प्रपोज करने पहुंचे हैं।

 

मजेदार बात यह है कि इस देसी छोरे के प्रपोजल पर विदेशी जूलियट इतनी खुश हो जाती है कि उससे कहती है कि मुझे किस करो लेकिन यहां तो मामला ही पलटता हुआ नजर आ रहा है। वजह है जूलियट जो गंदगी फैलाने में नंबर 1 है। यहां वहां कूड़ा फेंकने की जूलियट की आदत देखकर अपना देसी रोमियो वरुण धवन उसे किस करने से इंकार कर देता है। फिर कहता है कि विदेश में जो गंध नहीं फैलाई, वो यहां काहे फैला रही हो। मेरी भूल है कि मुझे तुमसे प्यार है।  

 कचरा फैलाने वाली आलिया को वरुण धवन ने किस करने से किया इंकार! ऐसा नजारा बार बार देखने को नहीं मिलता!


शाहरुख के बर्थडे पर पहुंची एक खास मेहमान! संजय कपूर की बेटी का यह ग्लैमरस अंदाज आपके होश उड़ा देगा

नए लेकिन देसी अंदाज वाले इस वीडियो में लोगों को साफ सफाई की आदत डालने का मैसेज शानदार लेकिन अनोखे तरीके से दिया गया है।वरुण और आलिया भट्ट अपने इस विचित्र अंदाज में लोगों को बता रहे हैं भइया घर और अपना शहर साफ रखिए। यहां-वहां गंदगी मत फैलाइये। यह वीडियो एक सोशल क्लीनलीनेस कैंपेन के तौर पर लांच किया गया है। 24 घंटे में इस वीडियो ने YouTube से लेकर कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रखी है। इस वीडियो को एक बार देखकर आप भी इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

 

 

 

कपड़ों और नेल पॉलिश की मैचिंग से बहुत आगे निकल चुकी हैं ये लड़कियां! तस्वीरें जो कर देंगी दीवाना

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Posted By: Chandramohan Mishra

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk