कानपुर। करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' में आलिया-वरुण के प्यार और रोमांस ने ऑडियंस को थियेटर्स तक खींच ही लिया। फिल्म पहले दिन की धुंआधार कमाई से साल 2019 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले ये रिकाॅर्ड अक्षय की 'केसरी' के नाम था। हालांकि बात करें फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की तो इसने 21.60 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है। मालूम हो फिल्म को 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था और साथ ही महावीर जयंती की छुट्टी की वजह से इसकी कमाई ने रिलीज होते ही तेज रफ्तार पकड़ ली है।

box office collection: 'कलंक' बनी 2019 की बिगेस्ट ओपनर,जानें इसकी ये 3 बड़ी वजहें

ये है साल की बेस्ट ओपनर फिल्म

See Also

'कलंक' पहले दिन 21.60 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बुद्धवार को रिलीज होकर साल की टाॅप ओपनर फिल्म बन गई है। वहीं 'केसरी' पहले से दूसरे पायदान पर खिसक गई है। दरअसल फिल्म ने 21 मार्च को रिलीज होकर फर्स्ट डे पर 21.60 करोड़ रुपये की कमाई थी। वहीं रणवीर-आलिया की 'गली ब्वाॅय' ने रिलीज डे पर 19.40 करोड़ रुपये कमाए थे और अब तीसरे नंबर है। चौथे स्थान पर माधुरी-अनिल की 'टोटल धमाल' है जिसने रिलीज डे पर 16.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। हालांकि फिल्म किन वजहों से ये रिकाॅर्ड तोड़ पाई, यहां जानें।

box office collection: 'कलंक' बनी 2019 की बिगेस्ट ओपनर,जानें इसकी ये 3 बड़ी वजहें

सोनी राजदान के चुनावी बयान पर भड़की पायल रोहतगी, बेटी आलिया को भी सुनाई खरी खोटी

आलिया ने प्यार में खो दिया होश, वरुण को रणबीर समझ कर बैंठी ये काम

इन वजहों से पहले दिन तोड़ा रिकाॅर्ड

फिल्म ने पहले ही दिन की कमाई से 2019 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म की फर्स्ट डे पर ही इतनी बड़ी सक्सेज होने के पीछे कई बड़ी वजहें हैं। पहली वजह तो यही है कि फिल्म की रिलीज से हफ्ता भर पहले प्री टिकट बुकिंग ऑनलाइन शुरु कर दी गई थी। ये बुकिंग 11 अप्रैल को शुरु हुई थी। वहीं इसे 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है जो इस साल रिलीज हुई सभी फिल्मों की स्क्रीन्स से ज्यादा है। रिलीज के दिन महावीर जयंती थी जो गेस्टेड हाॅलीडे था और इस वजह से ऑडियंस थियेटर्स तक खिंचे चले आए। ये तीन बड़ी वजहें रहीं फिल्म की पहले दिन की धुंआधार कमाई के पीछे।

box office collection: 'कलंक' बनी 2019 की बिगेस्ट ओपनर,जानें इसकी ये 3 बड़ी वजहें

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk