कानपुर। करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म कलंक का टीजर जारी हो चुका है। इसी के साथ फिल्म में सभी कलाकारों के किरदार अब कनफर्म हो चुके हैं। टीजर में आलिया और वरुण के प्यार की एक झलक देखने को मिली। वहीं टीजर की शुरुआत माधुरी दीक्षित के इंट्रोडक्शन से होती है। माधुरी अपने बेहतरीन डांस के साथ सामने आती हैं। धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म के टीजर की शुरुआत में तीनों एक्ट्रेस से इंट्रोड्यूस करवाया जाता है। वहीं संजय दत्त अपने छत से शहर को एक टक देखते नजर आए, जैसे कुछ सोच रहे हों। इस तरह टीजर में फिल्म की कहानी के साथ-साथ किरदारों के भी मिलवाया जा रहा है।
कलंक टीजर : नफरत के बीच परवान चढ़ रहा आलिया-वरुण का इश्क,अब तक इतनी बार देखा गया
ये है फिल्म की कहानी
वहीं संजय दत्त के बाद आदित्य राय कपूर हाथ में तलवार लिए खड़े हैं। उनके आसपास चारों ओर आग लगी हुई है और गुस्साए हुए लोगों का एक समूह उनकी और बढ़ रहा है। इसके बाद शुरु होता है वरुण धवन का डायलाॅग वो कहते हैं, 'कुछ रिश्ते कर्जों की तरह होते हैं जिन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है।' इसके बाद फिल्म की कहानी कुछ-कुछ समझ आती है। वरुण धवन और आलिया एक-दूसरे से प्यार करते हैं पर उन्हें एक-दूसरे से अलग रहने के लिए किसी वजह से मजबूर हैं। वहीं आलिया आदित्य राय कपूर के साथ मंडप में दुल्हन बनी बैठी हैं और कहती हैं, 'जब किसी की बर्बादी अपनी जीत जैसी लगे तो हमसे ज्यादा बर्बाद कोई नहीं इस दुनिया में।' वहीं दूसरी ओर वरुण धवन बुल फाइट करते नजर आ रहे हैं। वरुण के अंदर गुस्सा साफ दिख रहा है और वो चुटहिल भी नजर आ रहे हैं। टीजर के लास्ट में फिल्म के टाइटल साॅन्ग की एक लाइन सुनने को मिलती है, 'कलंक नहीं, इश्क है काजल पिया।'
कलंक टीजर : नफरत के बीच परवान चढ़ रहा आलिया-वरुण का इश्क,अब तक इतनी बार देखा गया
इस दिन होगी रिलीज
वहीं फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो ये 17 अप्रैल से सिनेमाघरों में दिखाएगी जाएगी। करण जौहर की ये फिल्म पीरियड ड्रामा की कैटेगरी में आती है। रिलीज के दो दिन पहले ही करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़े कई पोस्टर जारी कर दिए थे। मालूम हो ये ड्रीम प्रोजेक्ट करण के पिता का था। दरअसल ये फिल्म उनका सपना थी जो पाॅसिबल नहीं हो पाई। वहीं करण अब पिता के इस सपने को पूरा करने मे लगे हैं। हालांकि फिल्म का टीजर काफी दमदार है और इसे अब तक करीब 3 लाख बार देखा जा चुका है। इसकी स्टोरी आलिया-वरुण के प्यार के इर्द-गिर्द घूमति नजर आती है।



'कलंक' के किरदारों की ये तस्वीरें आईं सामने, जानें फिल्म में आलिया से लेकर संजय दत्त का रोल


रिलीज हुआ 'कलंक' का फर्स्ट लुक, वरुण धवन के रोल का भी हुआ खुलासा

See Also

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk