कानपुर। एक समय था जब हम बाॅलीवुड स्टार्स की सिल्वर स्क्रीन लाइफ को ही देखते थे। हालांकि अब सोशल साइट्स और इंटरनेट के माध्यम से फैंस कई बार उनके निजी जीवन के बारे में भी जान जाते हैं। हाल में वायरल हुए एक वीडियो की वजह से फैंस ये जान गए होंगे कि आलिया रियल लाइफ में कितनी इमोशनल हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बड़ी बहन शाहीन की लिखी किताब के एक इवेंट पर शिरकत की। इस दौरान वो अपनी बहन के लिए इमोशनल हो स्टेज पर ही रोने लगीं। दरअसल ये किताब शाहीन की आपबीती पर आधारित है। मालूम हो शाहीन 13 साल की उम्र से ही डिप्रेशन का शिकार रही हैं।

आलिया को रोते देख बहन ने पकड़ा हाथ
शाहीन की लिखी इस किताब का नाम 'आई हैव नेवर बीन अनहैप्पियर' है। शाहीन की ये पहली किताब है। हालांकि बात करें वायरल वीडियो कि तो उसमें आलिया बहन की किताब को प्रमोट करते नजर आ रही हैं। शाहीन को पहली बार पब्लिकली उनकी किताब के लिए प्रमोट करते हुए आलिया इमोशनल हो गईं और फिर वो अपनें आंसू रोकने की कोशिश करती दिखीं। फिर भी वो खुद को रोने से रोक नहीं पाईं। इसके बाद आलिया बोलीं 'शी इज कंट्रोलिंग मीं'। दरअसल शाहीन आलिया को रोने से रोकने के लिए उन्हें कंट्रोल करने लगीं और जल्दी से आलिया का हाथ पकड़ लिया।


आलिया-रणबीर के बाद बिग बी भी पहुंच गए मनाली, वायरल हुईं तस्वीरें

आलिया ने बहन को बताया हिम्मत का सिंबल
आलिया अपनी बहन के लिए अकसर ही सोशल मीडिया पर प्यार दिखाते रहती हैं। शाहीन के साथ फोटो पोस्ट करने से लेकर कई सारी चीजें हैं जो आलिया बहन से शेयर करती हैं। हाल ही में आलिया ने शाहीन की एक फोटो पोस्ट करी। इस फोटो को पोस्ट कर आलिया ने कैप्शन लिखा, 'आईएम सो सो प्राउड ऑफ यू.... तुमने किसी बात को बहुत पर्सनल तौर पर लिया और उसे हिम्मत व साहानुभूति का सिंबल बना दिया।' इस तरह आलिया कई पोस्ट बहन को लेकर करती ही रहती हैं।

अनजाने में दीपिका पादुकोण के मुंह से निकला सच, आलिया और रणबीर करने वाले हैं शादी

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk