राजी का दो दिन का टोटल कलेक्शन
कानपुर। आलिया भट्ट की फिल्म राजी का ट्रेलर रिलीज होते ही काफी ज्यादा पसंद किया गया था लोगों को आलिया को पहली बार एक जासूस की भूमिका में देखने का मौका मिला। आलिया को अक्सर मासूम करिदार के लिए परफेक्ट मानने वाली ऑडियंस को जासूसी वाली आलिया ने चौंका दिया। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्विट के मुताबिक आलिया भट्ट की फिल्म बॉक्स ऑफिस पावर हाउस बन गई है। ट्विट के अनुसार शुक्रवार यानी की रिलीज डेट पर आलिया की फिल्म राजी ने लगभग 7.53 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। वहीं शनिवार को फिल्म ने शुक्रवार से ज्यादा कमाई की 11 करोड़ रपये। फिल्म की दोनों दिन की टोटल कमाई 18.53 करोड़ रुपये रही।


इतनी लागत में बन कर तैयार हुई फिल्म
आलिया भट्ट की जासूसी पर आधारित फिल्म लगभग 35 से 40 करोड़ के बजट की बताई जा रही है। फिल्म ने पहले ही दिन 7 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस करके साबित कर दिया है कि ये अच्छी खासी कमाई करके ही दम लेगी। फिल्म वुमन सेंट्रिक है। इस फिल्म की ओपनिंग सक्सेज के बाद ये कहा जा सकता है कि आलिया भी अब बॉलीवुड की ऐसी हिरोइनों की लिस्ट में शामिल हो गई  हैं जिन्हें फिल्म हिट कराने के लिए किसी दमदार मेल कलाकार की जरूरत नहीं है। आलिया अकेले के दम पर ही फिल्म को हिट कराने के लिए सक्षम हैं।
आलिया ने जासूस बन बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन किया कब्जा,'राजी' ने इस तरह की दमदार कमाई
ये हिरोइनों भी दे चुकीं हिट वुमन सेंट्रिक फिल्में
फिल्म राजी में आलिया भट्ट ने अपने दमदार अभिनय के दम पर फिल्म को हिट कराया। बता दें कि फिल्म को कोई फेमस मेल कलाकार नहीं है। इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस सक्सेज को देख कर तो यही लग रहा है कि आलिया बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्मों की गैरेंटी बन गई हैं। फिलहाल आपको बता दें कि आलिया के अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण और प्रियंक चोपडा़ ने अपने दम पर कई फिल्में हिट कराई हैं।
आलिया ने जासूस बन बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन किया कब्जा,'राजी' ने इस तरह की दमदार कमाई
ये है फिल्म राजी की कहानी
बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म राजी की कहानी की बात करें तो आलिया फिल्म में एक महिला जासूस के किरदार में हैं। आलिया की शादी फिल्म में एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से कर दी जाती है। इस ऑफिसर का किरदार फिल्म में एक्टर विक्की कौशल मे निभाया है। आलिया उनके घर में रह कर पाकिस्तान की जासूसी करती हैं और इंडिया तक सारी सूचना पहुंचाती हैं। अगर आपको ये कहानी इंट्रेस्टिंग लग रही है तो आगे की कहानी आप फिल्म देख कर ही जानें।

See Also

 

Movie Review Raazi : सच्ची घटना पर आधारित है आलिया की ये फिल्म, देखने की पांच वजहें

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'राजी' की पाकिस्तानी रिलीज पर मेघना गुलजार ने किया बडा़ खुलासा

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk