कानपुर। कोरोना वायरस संकट के बीच एक बार फिर बाॅलीवुड अपनी रफ्तार पकड़ रहा है। लाॅकडाउन खुलने के बाद अब फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है। गिल्ड की गाइडलाइंस के अनुसार कुछ फिल्म निर्माता पेंडिंग शूटिंग को किकस्टार्ट करने जा रहे हैं। मिड डे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक संजय गुप्ता ने जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी-स्टारर मुंबई सागा पर पैचवर्क पूरा करने के लिए हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में लगभग 30 क्रू मेंबर्स के साथ पहुंचने का फैसला किया है। यह फिल्म अपने लास्ट फेज में है।

गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग जुलाई के आखिरी में शुरू होने वाली

वहीं सूत्रों का कहना है कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग जुलाई के आखिरी में शुरू होने वाली है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का सेट मुंबई के फिल्म सिटी में मार्च में हुए लॉकडाउन की घोषणा के बाद से पड़ा है। ऐसे में करेंट रेगुलेशन को फाॅलो करते हुए फिल्म मेकर्स एक कंट्रोल्ड और लिमिटेड शूट इन्वाॅयरमेंट तैयार कर कर रहे हैं। एक सूत्र का कहना है कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग का तीस फीसदी हिस्सा बना हुआ है और फिल्म के सेट का एक हिस्सा फिल्म सिटी में खड़ा है।

कई कोठों की मालकिन रही गंगूबाई की लाइफ को दिखाया जाएगा

आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी को संजय लीला भंसाली डायरेक्टर कर रहे हैं। ये एक बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें कई कोठों की मालकिन रही गंगूबाई की लाइफ को दिखाया जाएगा। ये मूवी लेखक हुसैन जैदी की बुक माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर बेस्ड है। इस फिल्म में गंगूबाई के रोल में आलिया भट्ट हैं। हाल ही में इस फिल्म से आलिया का लुक सामने आया है। लाॅकडाउन के पहले तक तो ये फिल्म 11 सितम्बर, 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी डेट कंफर्म नहीं है।

Posted By: Shweta Mishra

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk