features@inext.co.in
KANPUR:
भले ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक-दूसरे से हाल-फिलहाल शादी करने की खबरों को खारिज कर दिया हो पर वे एक-दूसरे को लेकर अपना प्यार जाहिर करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। इन दोनों एक्टर्स की फैमिलीज भी एक-दूसरे के काफी करीब हैं। रणबीर की मदर नीतू कपूर को भी आलिया बहुत पसंद हैं जबकि उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ के मामले में ऐसा नहीं था।
फ्यूचर 'सासू मां' नीतू कपूर के साथ रिश्ते हैं प्राइवेट मैटर: आलिया भट्ट

ये है प्राइवेट मैटर
ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया से इसको लेकर सवाल किया गया कि आखिर नीतू उन्हें इतना पसंद क्यों करती हैं। इस पर आलिया ब्लश करने लगीं और उन्होंने शर्माते हुए कहा कि इसका जवाब तो नीतू ही दे सकती हैं। इसके बाद जब उनसे उनके और नीतू के रिश्ते को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि यह हम दोनों का 'प्राइवेट मैटर है।

फ्यूचर 'सासू मां' नीतू कपूर के साथ रिश्ते हैं प्राइवेट मैटर: आलिया भट्ट

See Also

'मूवी डेट पर दिखे थे साथ
बीते वीकेंड भी रणबीर और आलिया को मुंबई में एक थिएटर से बाहर आते देखा गया था। जहां वे अपनी मूवी डेट पर एवेंजर्स: एंडगेम देखने पहुंचे थे। इस मौके पर आलिया ने फ्लोरल टॉप और ब्लू जीन्स पहन रखी थी जबकि उनके हाथ में एक डेनिम जैकेट थी। वहीं रणबीर चेक्ड शर्ट, व्हाइट टी-शर्ट और जीन्स मेंं दिखाई दिए थे। अपने इस कैजुअल लुक के साथ उन्होंने एक कैप भी पहन रखी थी।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk