feature@inext.co.in

KANPUR : फैशन मैगजींस हों या फैशन, दोनों ही अक्सर कहीं न कहीं या किसी न किसी से इंस्पिरेशन लेते नजर आ जाते हैं। लेकिन हाल ही में इसी इंस्पिरेशन के चक्कर में बेचारी आलिया कॉपी कैट के टैग के साथ सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। दरअसल, रीसेंटली आलिया एक लीडिंग इंडियन मैगजीन के कवर पर नजर आईं लेकिन इस कवर को लेकर आरोप लगने लगे कि इसे मशहूर सिंगर दुआ लिपा के कैंपेन कवर से चुराया गया है।

मैगजीन के कवर फोटो के लिए ट्रोल हुईं आलिया

See Also

स्टाइलिस्ट पर कवर चोरी का आरोप लगाया

एक इंस्टाग्राम अकाउंट अक्सर डिजाइनर्स, स्टाइलिस्ट्स और फैशन इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को दूसरों के आइडियाज कॉपी करने के लिए उन्हें क्रिटिसाइज करता है। इसी अकाउंट ने आलिया को भी ट्रोल किया और इसके लिए जिम्मेदार उनके स्टाइलिस्ट पर कवर चोरी का आरोप लगाया। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में आलिया और दुआ लिपा के कवर की को फोटोज के साथ कंपेयर भी किया गया है। इस पोस्ट में लिखा गया है, मैगजींस और उनकी खुल्ल्मखुला कॉपी। मैगजीन्स को थोड़ा अलर्ट रहना चाहिए।

आया आलिया का जवाब

इसके बाद से आलिया ने इस कवर को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'मैंने इस कवर के लिए 6 फरवरी को शूट किया था और मैं जहां तक गलत नहीं हूं तो इस दूसरी फोटो को 24 फरवरी को अपलोड किया गया है। मैं कोई जासूसी की कोशिश नहीं कर रही हूं लेकिन आप लोगों को कुछ क्रेडिट देना तो बनता है।'

मैगजीन के कवर फोटो के लिए ट्रोल हुईं आलिया

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk