कानपुर। इन दिनों बी टाउन में सबसे चर्चित कपल अगर कोई है तो वो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हैं। अकसर रणबीर आलिया की तस्वीर खींचते ही रहते हैं। आलिया की इंस्टाग्राम तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि रणबीर जहां-जहां भी जाते हैं। आलिया उनके पीछे-पीछे वहीं पहुंच जाती हैं। आलिया इस बार फिर रणबीर कपूर से दूर न रह सकीं और उनके पास न्यूयॉर्क जा पहुंचीं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो सड़क के किनारे खडी़ हो कर जाने क्या देख रही हैं। कहा जा रहा है कि उनकी ये तस्वीर भी रणबीर ने ही खींची है। इस तस्वीर के कैप्शन में आलिया ने लिखा, 'द बिग एप्पल।'

इस वजह से रणबीर के पीछे-पीछे आलिया भी पहुंची न्यूयॉर्क,करने गई हैं ये काम

इस वजह से पहुंची रणबीर के पीछे

See Also

मालूम हो कि ऋषि कपूर अपने परिवार यानी की रणबीर कपूर और पत्नी नीतू कपूर के साथ इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं। वहां ऋषि कपूर अपनी अज्ञात बिमारी का मेडिकल चेकअप करवा रहे हैं। आलिया से रहा नहीं गया और वो भी रणबीर के पास उनके पिता का हाल जानने पहुंच गईं। मालूम हो कि आलिया करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट तख्त का हिस्सा हैं और उसकी शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बावजूद आलिया फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को फटाफट पूरा कर रणबीर के पास न्यूयॉर्क चली गईं। आलिया और रणबीर अकसर साथ ही रहते हैं तभी तो रणबीर आलिया की तस्वीरें खींचते नजर आते हैं।

इस वजह से रणबीर के पीछे-पीछे आलिया भी पहुंची न्यूयॉर्क,करने गई हैं ये काम

दीपिका-आलिया यहां नजर आएंगी साथ

आलिया भट्ट के साथ 'राजी' बनाने के बाद मेघना गुलजार एक बायोपिक फिल्म बनाने वाली हैं। इसके अलावा वो फिल्म 'गली ब्वॉय' और 'कलंक' में भी दिखेंगी। हालांकि आलिया और दीपिका के एक साथ नजर आने की बात की जाए तो दोनों एक साथ करण जौहर के रिएलिटी शो में नजर आने जा रही हैं जिसमें वो दोनों का इंटरव्यू लेगें और उनकी जिंदगी से जुडे़ कुछ पर्सनल सवालों का जवाब मांगेंगे।

इस वजह से रणबीर के पीछे-पीछे आलिया भी पहुंची न्यूयॉर्क,करने गई हैं ये काम

दीपिका बनेंगी एसिड पीडि़ता तो आलिया भी इस बायोपिक में नजर आने को तैयार, जानें कौन पडे़गा किस पर भारी

तस्वीरें : आलिया, जाह्नवी और इन बॉलीवुड एक्ट्रेस का स्टालिश पर्स देख आ जाएगी लालच

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk