- 13वां अखिल भारतीय टी-20 कुलपति कप

- मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय की हार

GORAKHPUR : 13वें अखिल भारतीय टी-20 कुलपति कप के दूसरे दिन शिवाजी विश्वविद्यालय कोल्हापुर ने मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय को हराकर शानदार जीत दर्ज की। इसके अलावा राहौरी विश्वविद्यालय व चंडीगढ़ विश्वविद्यालय ने जीत हासिल की। हैदराबाद विश्वविद्यालय ने वॉकओवर हासिल किया।

धुंध ने कम कराए ओवर

बुधवार को पहला मैच घासीदास विश्वविद्यालय, विलासपुर छत्तीसगढ़ व एमपी कृषि विद्यापीठ राहौरी महाराष्ट्र के बीच खेला गया। टॉस जीतकर राहौरी की टीम ने पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। विलासपुर की टीम 18.1 ओवर में 94 रन पर ही सिमट गई।

जवाब में उतरी राहौरी ने 18 ओवर में चार विकेट गंवाकर जीत हासिल की। रेलवे क्रिकेट ग्राउंड पर एमएमएमयूटी व शिवाजी विश्वविद्यालय, कोल्हापुर के बीच मैच खेला गया। टॉस जीतकर एमएमएमयूटी ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। ओस की वजह से मैच 15 ओवर कर दिया गया। शिवाजी विश्वविद्यालय, कोल्हापुर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए। जवाब में उतरी कोल्हापुर की टीम 15 ओवर में छह विकेट गंवाकर मात्र 54 रन ही बना सकी। कोल्हापुर के सागर पवार मैन ऑफ द मैच घोषित किए गए। एक अन्य मैच में पंजाबी विश्वविद्यालय चंडीगढ़ ने मुंबई विश्वविद्यालय को धूल चटाई। एक अन्य मैच में हैदराबाद विश्वविद्यालय को वॉकओवर मिला।