-कर्नलगंज पुलिस महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी

PRAYAGRAJ: घर के दरवाजे पर खड़ी शालू सोनकर के ऊपर एसिड अटैक का मामला रविवार को प्रकाश में आया। बोतल में भरा एसिड उसके ऊपर फेंका गया। हालांकि वह इस हमले में बाल-बाल बच गई। पीडि़त द्वारा तहरीर देने के बाद कर्नलगंज पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस के मुताबिक जांच जारी है।

सुतुरखाना मोहल्ले की है घटना

कर्नलगंज एरिया के सुतुरखाना निवासी शालू सोनकर पत्नी स्व। सुजीत सोनकर ने शुक्रवार की रात दरवाजे पर खड़ी थी। उसने पुलिस को बताया कि इस बीच घर के बगल से तेजाब की बोतल उसके ऊपर फेंकी गई। संयोग ही था कि बोतल उसके ऊपर टूटती इसके पहले वह हट गई। हालांकि अंधेरा होने के चलते वह तेजाब की बोतल फेंकने वाले को वह अंधेरा होने के कारण पहचान नहीं सकी। इस घटना के बाद से सिर्फ वही नहीं उसका पूरा परिवार सहमा हुआ है। पुलिस को दी गई तहरीर में उसने जांचकर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। उसकी तहरीर पर कर्नलगंज पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दिया है। मामले में इंस्पेक्टर अरुण कुमार त्यागी ने कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि घटना की सच्चाई क्या है।

मामले में तहरीर मिलने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस केस की जांच कर रही है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि घटना की सच्चाई क्या है।

-अरुण कुमार त्यागी, इंस्पेक्टर