-बाइक सवार बाप व बेटी संग एक अन्य को नवाबगंज में ट्रक ने कुचला

-मौनी अमावस्या पर संगम स्नान व दान करने के बाद तीनों वापस जा रहे थे घर

PRAYAGRAJ: मौनी अमावस्या पर संगम स्नान के बाद घर जा रहे तीन श्रद्धालुओं को ट्रक ने रौंद दिया। शुक्रवार शाम हुए हादसे में अशोक कुमार उर्फ सालिकराम यादव (42) व उसकी बेटी शशि (17) एवं परिवार के ही हरीलाल यादव (32) की मौके पर मौत हो गई। हादसा देख ढाबे पर बैठे लोग दौड़ पड़े। लोग पहुंचते इसके पहले ट्रक सहित चालक भाग निकला। वहां से मिले मोबाइल में नंबर पर कॉल कर पुलिस ने सूचना परिजनों को दी। खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कल्पवास करते हैं चाचा

प्रतापगढ़ जिले के हथिगवां थाना क्षेत्र स्थित मुअद्दीनगर लउआ सुखदेव निवासी राधेश्याम यादव माघ मेला में कल्पवास करते हैं। गुरुवार को उनका भतीजा अशोक कुमार उर्फ सालिकराम यादव बेटी शशि व परिवार के ही हरी लाल याद पुत्र जिया लाल यादव के साथ बाइक से माघ मेला आया हुआ था। शुक्रवार को मौनी अमावस्या पर संगम स्नान के बाद तीनों शाम करीब पांच बजे वापस घर वापस लौट रहे थे।

नवाबगंज में हुआ हादसा

नवाबगंज एरिया में हाईवे पर स्थित पीवीआर ढाबा के सामने पहुंचे कि ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों बाइक लेकर सड़क पर गिर पड़े और ट्रक के पहिए के नीचे आ गए। ट्रक तीनों को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। ढाबे पर बैठे लोग हादसे को देख शोर मचाते हुए दौड़ पड़े। लोगों को आते देख चालक ट्रक लेकर भाग निकला।

हादसे के बाद ट्रक सहित चालक भाग गया है। तीनों मृतकों की पहचान के बाद डेड बॉडी पोस्टमार्टम हाउस भेज दिए गए हैं। परिजनों के आने के बाद शनिवार को पोस्टमार्टम होगा।

-सुरेश सिंह, प्रभारी

थाना नवाबगंज