प्रयागराज (ब्‍यूरो)। अदालत के आदेश की अवहेलना करने पर बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद गैंग के सेकेंड मैन अशरफ उर्फ खालिद अजीम के खिलाफ बुधवार को धूमनगंज में एक और मुकदमा दर्ज हुआ। हाल ही में उसके ऊपर ढाई लाख रुपए के इनाम की फाइल शीर्ष अफसरों ने तैयार की थी।

आज तक नहीं पकड़ सकी पुलिस

अशरफ के खिलाफ करीब दो दर्जन से अधिक मुकदमे हैं। इन मुकदमों में डबल मर्डर से लेकर शहर पश्चिमी के बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड केस भी शामिल है। राजू पाल हत्याकांड के बाद से ही वह फरार है। आज तक पुलिस उसकी गिरफ्तारी नहीं कर सकी। पिछले साल 27 सितंबर को कोर्ट द्वारा धारा 82 सीआरपीसी की कार्रवाई का आदेश जारी किया गया था। बताते हैं कि इसका तामिला वरिष्ठ उप निरीक्षक नित्यानन्द सिंह द्वारा कराया गया। फिर भी आज तक अशरफ कोर्ट हाजिर नहीं हुआ। इसी आदेश की अवहेलना के मामले में धूमनगंज थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। बता दें कि अशरफ इंटर स्टेट आईएस 227 गैंग के लीडर बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद का छोटा भाई। वह इस गैंग में बतौर सेकेंड मैन के रूप में जाना जाता था।

मामला कोर्ट के आदेश की अवहेलना का है। आदेश के बावजूद वह कोर्ट में हाजिर नहीं होता था। अदालत के आदेश में यह मुकदमा लिखा गया है।

-शमशेर बहादुर सिंह, इंस्पेक्टर धूमनगंज

prayagraj@inext.co.in

Posted By: Inextlive

Crime News inextlive from Crime News Desk