-शाहगंज का प्रकाश यादव चेतावनी देकर घर से निकला था

PRAYAGRAJ: कीडगंज एरिया स्थित सरस्वती घाट पर पंद्रह जनवरी को मिली डेड बॉडी शाहगंज के प्रकाश यादव (25) की थी। शुक्रवार को पोस्टमार्टम हाउस में उसके भाई ने डेडबॉडी की पहचान की। वह घर से कह कर निकला था कि अब लौट कर नहीं आएगा। किसी को उम्मीद नहीं थी कि वह सच में ही अब कभी नहीं लौटेगा। बताते हैं वह कई दिनों से काफी तनाव में था।

परिवार वालों में मचा कोहराम

शाहगंज थाना क्षेत्र के पानदरीबा निवासी प्रकाश यादव पुत्र स्व। मदन लाल दो भाइयों में छोटा था। उसकी एक बहन भी है। पिता की मौत के बाद बड़ा भाई दीपक यादव व प्रकाश, एक बहन और मां सरोज देवी के साथ बसर कर रहा था। कुछ दिनों से प्रकाश किसी बात को लेकर बड़ा तनाव में था। हालांकि वजह को लेकर उसने घर में किसी से कोई चर्चा नहीं की। परिजनों ने बताया कि वह पंद्रह जनवरी को यह कह कर निकला था कि अब नहीं लौटेगा। सभी सोचे कि वह ऐसे ही कह रहा होगा, घूमफिर कर आ जाएगा। लेकिन देर रात तक नहीं लौटा तो सभी खोजने में जुट गए। नहीं मिला तो शाहगंज थाने में 16 जनवरी को गुमशुदगी दर्ज करवा दी गई। शुक्रवार को पुलिस की सूचना पर भाई दीपक पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा और उसकी पहचान छोटे भाई प्रकाश के रूप में किया। पोस्टमार्टम बाद पुलिस ने शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। उसकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

युवक के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज थी। शुक्रवार को मृतक के भाई ने डेड बॉडी की पहचान की। परिजनों ने बताया है कि कई दिनों से तनाव की स्थिति में था।

-बृजेश सिंह, इंस्पेक्टर शाहगंज