- दीपावली पर पॉवर सेविंग एसी, फ्रीज एवं वाशिंग मशीन की डिमांड

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ:

लोग बड़े शौक से पैसा जोड़ कर एसी, फ्रीज, वाशिंग मशीन, वाटर प्यूरीफायर और फैन के साथ ही अदर इलेक्ट्रिक होम अप्लायंसेज परचेज करते हैं और यूज करते हैं, लेकिन जब भारी भरकम अमाउंट के साथ बिजली का बिल आता है तो लोगों को तगड़ा झटका लगता है। लोगों को बिजली बिल के झटके से बचाने के लिए ही इलेक्ट्रानिक्स कंपनियों ने इस दीपावली पर पॉवर सेविंग करने वाले यानी इनवर्टर से चलने वाले एसी, फ्रीज के साथ ही वाशिंग मशीन व अदर होम अप्लायंसेज को लांच किया है।

15 परसेंट तक डिस्काउंट

इस दीपावली पर अगर आप भी एसी, फ्रीज और वाशिंग मशीन के साथ ही अदर इलेक्ट्रिक होम अप्लायंसेज परचेज करना चाहते हैं तो आप के पास पॉवर सेविंग होम अप्लायंसेज परचेज करने का बेस्ट ऑप्शन है। एक तरफ जहां कंपनियों ने प्रोडक्ट की टेक्नोलॉजी में काफी इम्प्रूवमेंट की है। वहीं दूसरी तरफ आनलाइन मार्केटिंग की वजह से चल रहे प्राइज वार को देखते हुए कंपनियाें के साथ ही दुकानदार भी लोगों को 10 से 15 परसेंट तक एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दे रहे हैं।

ठंड में भी एसी की डिमांड

इलेक्ट्रिक कंजम्सन कम करने वाले एसी की लांचिंग वैसे तो लास्ट ईयर ही हो गई थी, लेकिन अभी तक इसका रेट काफी हाई थी। आनलाइन मार्केट, कम्पटीशन और डिमांड को देखते हुए कंपनियों ने पॉवर सेविंग यानी इनवर्टर से चलने वाली एसी का रेट भी पहले से काफी कम कर दिया है। 15 से 20 परसेंट तक रेट डिक्रीज हुआ है। जिसकी वजह से ठंड का मौसम शुरू होने के बाद भी दीपावली पर एसी की डिमांड सबसे ज्यादा है।

यहां जा सकते हैं मार्केटिंग करने

जानसेनगंज, लीडर रोड, घंटाघर-चौक, सिविल लाइंस, कटरा, करेली

कंपनियां दे रही हैं ये ऑफर

- 4 से 10 साल की वारंटी होम अप्लायंसेज प्रोडक्ट

- 0 परसेंट पर फाइनेंस की सुविधा

- 10 से 15 परसेंट तक एक्स्ट्रा डिस्काउंट

- 30 से 40 परसेंट कम एनर्जी कंज्यूम करने वाले प्रोडक्ट

क्या कहते हैं बिजनेसमैन-

पॉवर कंजम्प्सन एक आम आदमी के लिए बहुत मायने रखता है। एसी, फ्रीज और वाशिंग मशीन चलाने पर बिजली बिल अधिक आता है तो लोग परेशान हो जाते हैं। इस बार पॉवर सेविंग प्रोडक्ट लोगों को काफी पसंद आएंगे, जो बिजली बिल कम करेंगे।

आशीष सिन्हा

बालाजी इलेक्ट्रानिक्स

मेडिकल चौराहा

पॉवर सेविंग को लेकर कस्टमर अब काफी अवेयर हो चुके हैं। प्रोडक्ट के रेट पर नहीं, बल्कि स्टार रेटिंग और पॉवर सेविंग पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। इसलिए इस बार इनवर्टर से चलने वाले प्रोडक्ट की डिमांड ज्यादा है।

संजय गौर

एमजी इंटरनेशनल

होम अप्लायंसेज की इस बार काफी आकर्षक रेंज मंगाई गई है। जिसकी क्वालिटी और रेट दोनों कस्टमर्स को पसंद आएगी। आनलाइन मार्केटिंग की वजह से चल रहे प्राइज वार में इस बार हम प्रोडक्ट पर काफी आकर्षक ऑफर दे रहे हैं। जीरो परसेंट पर फाइनेंस की सुविधा अवेलेबल है।

विकास सिंह

ऊर्जा इंटरनेशनल

सिविल लाइंस