-डांडी बाजार में गुरुवार भोर बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम, दहशत

-सोमवार को भी इसी रोड पर स्थित पेट्रोल पंप पर हुई घटना का नहीं हो सका खुलासा

PRAYAGRAJ: नैनी क्षेत्र के रीवां रोड पर स्थित पेट्रोल पंप लुटेरों के निशाने पर हैं। सोमवार को हुई लूट की घटना के बारे में अभी लोग भूले भी नहीं थे कि गुरुवार भोर लुटेरे एक और वारदात को अंजाम दे बैठे। चार बदमाश भोर में दो बाइक से डांडी सर्विस स्टेशन पहुंचे। इस पेट्रोल पंप पर दो बदमाश सीधे मैनेजर की केबिन में पहुंचे और तमंचा सटा दिए। इस दौरान दो लुटेरे बाहर उन्हें कवर दे रहे थे। एक कर्मचारी ने विरोध का साहस किया तो लुटेरों ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद रैक में रखे एक लाख सात हजार रुपए लूटकर भाग खड़े हुए। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस देर रात तक लकीर की पीटती रही।

एक लाख सात हजार ले गए लुटेरे

शहर के करेली एरिया निवासी मो। अजमल का डांडी बाजार में डांडी सर्विस स्टेशन के नाम से पेट्रोल पम्प है। रात में यहां कर्मचारियों की संख्या कम रहती है। पेट्रोल पम्प पर कर्मचारी रिजवान व मैनेजर मुन्ना सिंह के अलावा दो कर्मचारी थी। भोर करीब चार बजे चार बदमाश दो बाइक से पेट्रोल पम्प पर पहुंचे। बाइक खड़ी करते ही चारों तमंचा हाथ में लेकर दो लुटेरे केबिन की तरफ चल दिए। जबकि दो बदमाश बाहर तमंचा लेकर उनकी सुरक्षा में लग गए। केबिन में घुसे बदमाशों का अंदर बैठा रिजवान विरोध का प्रयास किया। यह देखते ही एक ने उसके सिर पर तमंचे की बट से हमला कर दिया। यह देख मैनेज मुन्ना सहम गया। ताबड़तोड़ लुटेरे रैक खोले और उसमें रखे रुपये लेकर धमकी देते हुए केबिन से बाहर आ गए। इसके बाद बाइक पर बैठ तमंचा लहराते हुए सभी भाग निकले। मो। अजमल के मुताबिक लुटेरे बिक्री से मिले एक लाख सात हजार रुपये लुटेरे ले गए हैं। खबर मिलते ही एसपी यमुना पार सहित थाना पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। पेट्रोल पम्प पर सीसीटीवी कैमरे न होने की वजह से पुलिस हवा में हाथ पांव मारने में जुट गई। हालांकि देर रात तक लुटेरों का कुछ पता नहीं चल सका था। बता दें कि इसी रोड पर सोमवार को भी एक पेट्रोल में लूट की घटना हुई थी। इस घटना में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। मगर लुटेरे नकाब बांध रखे थे, लिहाजा लुटेरे पकड़े नहीं जा सके। परिणाम यह हुआ कि खुलेआम घूम रहे लुटेरों ने डांडी सर्विस स्टेशन में भी वारदात को अंजाम दे डाला।

लुटेरों की तलाश में टीमें लगाई गई हैं। डांडी सर्विस स्टेशन पर कैमरे नहीं लगे थे, इस लिए वहां का फुटेज नहीं मिल पाया। सोमवार को हुई घटना में मिले फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है।

-दीपेंद्र नाथ चौधरी, एसपी यमुनापार