-प्रवीण ऑटोमोबाइल्स पेट्रोल पंप पर लूट, पुलिस के हाथ खाली

PRAYAGRAJ: दांदूपुर एरिया में प्रवीण ऑटोमोबाइल्स पेट्रोल पंप पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब सोमवार भोर को दो बाइक पर छह बदमाश सवार होकर पेट्रोल पंप पर पहुंचे। बदमाशों ने कैश बॉक्स से एक लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए। लूट की वारदात के बाद पेट्रेाल पंप कर्मचारी दहशत में आ गए। घटना की जानकारी घूरपुर पुलिस को दी गई। कई घंटों बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के इलाकों को चेकिंग की, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका।

पेट्रोल भरवाने पहुंचे थे

मुट्ठीगंज एरिया के महावीरन गली निवासी धमर्ेंद्र केसरवानी का दांदूपुर गांव रीवा रोड पर प्रवीण ऑटोमोबाइल्स के नाम से पेट्रोल पंप है। पीडि़त का कहना है कि भोर में करीब चार बजे दो बाइक से छह बदमाश पहुंचे। टाइम अधिक होने के कारण कैशियर ने पेट्रोल भरने से मना कर दिया। इस पर सभी कैशियर से उलझ गए। उसके बाद बदमाशों ने जबरदस्ती कैश बॉक्स की चाबी छीन ली और उसमें से एक लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

बदमाशों की गिरफ्तार न होने पर आक्रोश

घटना की जानकारी मिलते पेट्रोल पंप मालिक धर्मेद्र केसरवानी व्यापारियों के साथ थाने पर पहुंचे। पुलिस के ढीले रवैए के चलते व्यापारियों में आक्रोश है। पुलिस देर शाम तक मामले की जांच-पड़ताल में जुटी रही। लेकिन मामले की रिपोर्ट देर शाम तक दर्ज नहीं की। पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी को खंगाला रही है।