-आश्रम सहित कई जगह दी गई दबिश, हुई पूछताछ में नहीं मिला सुराग

-पुलिस की एक टीम मध्य प्रदेश के शहडोल जनपद भी भेजी गई

PRAYAGRAJ: माघ मेला में किशोरी से रेप के आरोपित आश्रम संचालक की तलाश में पुलिस जुट गई है। उसकी टोह में शुक्रवार को कई जगह पुलिस द्वारा दबिश दी गई। दो टीमें उसकी खोज में बाहर भी भेजी गई हैं। देर शाम तक आरोपित तो दूर, पुलिस उसकी लोकेशन तक ट्रेस नहीं कर सकी थी।

किशोरी से रेप का है आरोप

आरोपित की तलाश में झूंसी व कल्पवासी थाने की पुलिस शुक्रवार को दबिश दी। रेप करने वाले आश्रम संचालक की बाबत वहां मौजूद संत महात्माओं और अन्य श्रद्धालुओं से भी पूछताछ की गई। इसी के साथ पुलिस की दो टीमें बाहर भी गई हैं। इसमें एक टीम मध्य प्रदेश के शहडोल भेजी गई है। बता दें कि प्रतापगढ़ जिले का एक परिवार कई साल से माघ मेला में फूल बेचता आ रहा है। इस वर्ष भी यह परिवार फूल बेचने आया हुआ था। परिवार अपने साथ एक किशोरी को भी लाया था। रोज की तरह किशोरी सेक्टर तीन के अन्नपूर्णा काली मार्ग स्थित एक आश्रम में फूल देने गई थी। आरोप है कि आश्रम संचालक प्रसाद देने के बहाने अपने कक्ष में बुलाकर रेप किया। किशोरी की मां द्वारा झूंसी थाने में मुकदमा दर्ज कराए जाने के बाद से ही आरोपित आश्रम संचालक फरार है। उसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

आरोपित की तलाश में आश्रम सहित कई जगह दबिश दी गई है। दो टीमें बाहर भी भेजी गई हैं। उसके सटीक ठिकाने का पता नहीं चल सका है।

-बृजेश सिंह, इंस्पेक्टर झूंसी