-बाइक सवार दो बदमाशों ने मीरापुर सब्जी मंडी के पास दिया वारदात को अंजाम

-पड़ताल के बाद पुलिस ने बताया सिर में पीछे से तमंचे की बट से किया गया है हमला

PRAYAGRAJ: सराफा कारोबारी विजय अग्रवाल को गोली मारकर बाइक सवार दो बदमाशों ने लाखों की ज्वैलरी व नकद रुपए लूट लिए। बुधवार रात हुई घटना से इलाके के सन्नाटा पसर गया। लूट की पूरी वारदात आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। खबर मिलते ही एसपी सिटी सहित अतरसुइया इंस्पेक्टर फोर्स संग मौके पर पहुंच गए। घायल कारोबारी को एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इसके बाद लुटेरों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। फुटेज में वारदात को अंजाम देते हुए लुटेरे साफ नजर आ रहे हैं।

दुकान बंद कर स्कूटी से लौट रहे थे घर

अतरसुइया के पटेलनगर मीरापुर निवासी विजय अग्रवाल पुत्र सरजू प्रसाद अग्रवाल सर्राफा का कारोबार करते हैं। करेली के सदियापुर मोहल्ले में उनकी नन्हे लाल सर्राफा के नाम से दुकान है। रोज की तरह वह बुधवार रात दुकान बंद कर स्कूटी से घर लौट रहे थे। मीरापुर सब्जी मण्डी के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें पीछे से सिर में गोली मार दिया।

यह खबर जब डायल 112 को मिली तो पुलिस एक्टिव हो गई। मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे एसपी सिटी तत्काल घायल कारोबारी को एसआरएन हॉस्पिटल पहुंचाए। पूछताछ में कारोबारी ने पुलिस को बताया कि बदमाश उनका बैग लूट ले गए हैं। लूटे गए बैग में करीब चार लाख रुपयों की ज्वैलरी व 80 हजार रुपए नकद थे। इसके बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले गए। फुटेज में बदमाश वारदात को अंजाम देते हुए नजर आए। छानबीन के बाद अफसरों ने बताया कि कारोबारी को गोली नहीं मारी गई। उनके सिर पर पीछे से तमंचे की बट से बदमाशों ने हमला किया था।

बदमाशों ने कारोबारी सिर पर बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे की बट से हमला किया है। उनका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है। फुटेज में बदमाश दिखाई दे रहे हैं। इसके आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।

-जयचंद्र कुमार शर्मा, इंस्पेक्टर अतरसुइया