-मेजा के सिरसा गांव का था स्टूडेंट, नैनी में किराये के मकान में रहकर करता था पढ़ाई

PRAYAGRAJ: माघमेला में मंगलवार को एक स्टूडेंट की बॉडी मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकला। जेब में मिली आईडी से युवक की पहचान मेजा क्षेत्र के स्टूडेंट के रूप में की गई। आईडी कार्ड पर लिखे नंबर पर परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि बॉडी नए यमुना पुल की तरफ से बहकर संगम एरिया की तरफ आई होगी।

12वीं क्लास में पढ़ता था

मेजा थाना क्षेत्र के विगहना सिरसा निवासी प्रमोद कुमार का 17 वर्षीय पुत्र इन्द्रदेव नैनी के एडीएम कालोनी में किराये का कमरा लेकर पढ़ाई करता था। वह घोरेडीह भीरपुर स्थित जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल में 12वीं का स्टूडेंट था। परिजनों के मुताबिक इंद्रदेव छह जनवरी को घर से नैनी के लिए निकला था। उसी दिन शाम को उससे बात हुई थी। लेकिन रात आठ बजे के बाद उसका मोबाइल बंद हो गया था।

आखिर क्यों रो रहा था?

युवक की बहन का दावा है कि वह कमरे पर पहुंचा था। बहन के मुताबिक उसके दोस्तों ने बताया कि कमरे पर वह किसी बात को लेकर रो रहा था। लेकिन किसी को भी रोने का कारण नहीं बताया था। कई दिनों तक पता न चलने पर परिजनों ने मेजा में गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। उसने आत्महत्या की या उसकी हत्या हुई इस मामले की जांच फिलहाल पुलिस कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छात्र की मां की पहले ही मौत हो चुकी है। वह तीन बहनों में इकलौता था।