-चेक किए गए सीसीटीवी फुटेज में भी लुटेरों के अब तक नहीं मिले कोई सुराग

-आठ नवंबर को दोपहर बाद अतरसुइया क्षेत्र में व्यापारी से लूटे गए थे 22 लाख रुपये

PRAYAGRAJ: व्यापारी कृष्ण कुमार केसरवानी से शुक्रवार को हुई 22 लाख रुपये की लूट के खुलासे में जुटी पुलिस एक कदम भी आगे नहीं बढ़ सकी। क्राइम ब्रांच की टीम के हाथ भी इस मामले में खाली हैं। अब तक असफलता मिलने के बाद पुलिस की नजर व्यापारी के अकाउंट पर है। थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम व्यापारी के बैंक अकाउंट को खंगालने में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज की छानबीन में पुलिस को कोई भी क्लू नहीं मिल सका। मौका-ए-वारदात पर व्यापारी व लुटेरों के सिवाय किसी के होने का कोई सुबूत नहीं मिले हैं।

क्राइम ब्रांच के भी खाली हैं हाथ

अतरसुइया एरिया के चौक गंगादास की गली निवासी कृष्ण कुमार केसरवानी पुत्र बंशी लाल चीनी के थोक व्यापारी हैं। कोतवाली एरिया के गुड़ मण्डी में उनकी दुकान है। आठ नवंबर दिन शुक्रवार की दोपहर बाद करीब सवा तीन बजे 22 लाख रुपये बैग में रख कर वह जानसेनगंज एसबीआई में जमा करने के लिए घर से पैदल जा रहे थे। घर से आगे बढ़े तो गंगादास की गली में ही उनके घर से थोड़ा आगे मोड़ पड़ता है। मोड़ पर पहुंचते ही बाइक सवार दो लुटेरे पूरा पैसा लूट कर भाग गये। सूचना पर पहुंची पुलिस को लुटेरों का एक तमंचा व दो कारतूस भी मिले थे। घटना के खुलासे में एसएसपी ने थाना पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच को भी लगा दिया था। तमाम हाथ पांव मारने के बावजूद थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम के हाथ अभी तक खाली हैं। अब पुलिस व्यापारी के बैंक अकाउंट को खंगालने की जुगत में है। पुलिस व क्राइम ब्रांच का मानना है कि व्यापारी के अकाउंट को चेक करने के बाद बहुत सारी स्थितियां क्लियर हो सकती हैं।

मामले की जांच चल रही है। बैंक अकाउंट चेक किए जा रहे हैं। उम्मीद हैं कि जल्द ही इस घटना का खुलासा होगा। सीसीटीवी फुटेज में लुटेरों की तस्वीर नजर नहीं आ रही।

बृजेश कुमार श्रीवास्तव, एसपी सिटी