-पिस्टल, रिवॉल्वर और तमंचे की सप्लाई करने वाले गैंग का सरगना दो सदस्यों के साथ भेजा गया जेल

PRAYAGRAJ: पिस्टल और रिवॉल्वर की सप्लाई करने वाले गैंग का सरगना और दो सदस्य शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गए। कैंट थाने की पुलिस व क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में आए मौत के सौदागर काफी शातिर हैं। इनके कब्जे से कारतूस के साथ गन भी बरामद हुई है। पूछताछ में सरगना ने बताया वह रिवॉल्वर और पिस्टल की खेप मुंगेर से लाया करता था। जबकि तमंचे की खरीदारी वह लोकल मार्केट से करता था। तीनों शातिरों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

चार देशी बम भी हुए बरामद

पुलिस लाइंस सभागार में शुक्रवार को एसपी क्राइम आशुतोष मिश्र ने गिरफ्तारी का खुलासा किया। बताया कि गैंग का सरगना रोहित कुमार पटेल उर्फ नान थाना करछना का निवासी है। वह मुंगेर से पिस्टल और रिवॉल्वर खरीदकर यहां लाया करता था। एक बार में वह तीन से चार गन ही लाया करता था। हाल ही में यहां सप्लाई करने के लिए गन लेकर आया था। गैंग के सदस्यों, महेंद्र प्रसाद निवासी बीरपुर करना व मो। नसीम निवासी भडरा उमर थाना नैनी के साथ वह रिवॉल्वर, पिस्टल और यहीं से खरीदे गए तमंचे की सप्लाई का प्लान बना रहा था।

सदस्य सरगना की पूर्व में सेट किए गए कस्टमर से बात करवा रहे थे। इस बीच मुखबिर ने सूचना क्राइम ब्रांच के दरोगा श्रवण निगम को दी। खबर मिलते ही उन्होंने दीनानाथ यादव, दिवाकर सिंह, कैंट इंस्पेक्टर संजय कुमार द्विवेदी, चौकी इंचार्ज राजापुर धीरेंद्र सिंह सहित अन्य के साथ म्योराबाद चर्च के पास सटीक स्थान पर छापा मारा। गैंग के सरगना रोहित ने पूछताछ में सौदेबाजी का खुलासा किया।

यह हुई बरामदगी

03 पिस्टल

01 रिवॉल्वर

02 देशी तमंचा

04 देशी बम

18 हजार 500 रुपए कैश

इतने अवैध कारतूस

08 जिंदा कारतूस 32 बोर

10 जिंदा कारतूस 315 बोर

07 जिंदा कारतूस 212 बोर