-धूमनगंज के झलवा एरिया में हुई वारदात

-आलमारी और जेवर पर किया हाथ साफ

PRAYAGRAJ: धूमनगंज एरिया के झलवा में एक परिवार के मकान को चोरों ने साफ कर दिया और फैमिली मेंबर्स सोते ही रह गए। जब घरवालों की आंख खुली तो पता चला कि चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर अलमारी में रखे जेवर एवं कैश पर हाथ साफ कर दिया। इस संबंध में थाने में मामला दर्ज कराया गया है। फैमिली मेंबर्स को चोरी की इस घटना की जानकारी शनिवार की सुबह हो सकी।

नींद खुली तो हुई चोरी की जानकारी

धूमनगंज थाना झलवा निवासी ओम प्रकाश पाण्डेय ने दी गई तहरीर में बताया है कि वह मूलरूप से टाउन एरिया सिराथू कौशाम्बी के रहने वाले हैं। वर्तमान में वह धूमनगंज में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। जानकारी के मुताबिक उनके घर में कुल तीन कमरे हैं। एक कमरे में वह परिवार के साथ सो रहे थे। जबकि बगल के कमरे में ताला लगा हुआ था। चोर मकान की दीवार कूद कर आए और बंद कमरों का ताला तोड़कर अलमारी में रखा एक तोला का हार, दो अंगूठी, कान का झुमका, चांदी और दस हजार कैश ले उड़े। जब वह सुबह उठे तो चोरी की जानकारी उनको हुई। इसके बाद फैमिली मेंबर्स में अफरा-तफरी मच गई।

चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। कई संदिग्धों से जो पूर्व में चोरी में जेल से छूटकर आये हैं, उनसे पूछताछ की गई है। जल्द चोर पकड़े जाएंगे।

-संजय कुमार

इंस्पेक्टर, धूमनगंज