पोंगहट पुल के पास जेसीबी लेकर पहुंचा था, पुलिस ने रोकवाया कब्जा

prayagraj@inext.co.in

दोनों पक्षों की क्रिमिनल हिस्ट्री है। जो जहां मौका पाता है वहां दबंगई दिखाता है। इस चक्कर में कॉमन मैन हर वक्त निशाने पर होता है। शुक्रवार की शाम भी दोनों पक्ष आमने-सामने थे। दोनों का दावा था कि जमीन उनकी है। एक पक्ष तो कब्जे के लिए जेसीबी लेकर पहुंच गया था। इसके लेकर बड़ा बवाल खड़ा हो, इसके पहले ही पुलिस हस्तक्षेप करने पहुंच गयी तो वे भाग खड़े हुए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से पैरवी में मौजूद लोगों को स्पष्ट कर दिया है कि एसडीएम का आदेश लेकर आने वाले को ही पुलिस सपोर्ट करेगी।

गुरुवार को क्राइम ब्रांच ने उठाया था

धूमनगंज एरिया में पोंगहट पुल के आसपास का इलाका कानपुर हाईवे से लगता है। इसके चलते इस एरिया की जमीन का दाम हाई है। इस एरिया पर दबंग और गद्दीदारों की नजर है। ऐसी ही एक जमीन पर जैद खालिद की नजर है। गुरुवार को क्राइम ब्रांच ने उसे पूछताछ के लिए उठाया था। थाने से वांटेड होने के बाद भी कुछ ही देर बाद उसे छोड़ दिया गया था। शुक्रवार की शाम वह अपने गुर्गो के साथ पोंगहट पुल पहुंच गया। उनके आदमी जेसीबी भी लेकर गये थे। वे जमीन पर कब्जा कर पाते इसके पहले ही अब्दुल रहीम ने इसकी सूचना पुलिस अफसरों को दे दी। बवाल होने की आशंका पर अफसर सक्रिय हो उठे और थाने की फोर्स मौके पर भेज दी गयी।

कब्जा करने पहुंचे जैद के अलावा शिकायतकर्ता अब्दुल रहीम के तीन बेटे थाने के वांटेड हैं। सभी को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार कोशिशें कर रही है।

शमशेर बहादुर सिंह, इंस्पेक्टर धूमनगंज