-फाफामऊ पुल के नीचे मिले युवक की मौत पर सस्पेंस

-पोस्टमार्टम में आया मौत की वजह गंभीर चोट, पुलिस बता रही बीमारी से तंग आकर किया सुसाइड

PRAYAGRAJ: फाफामऊ पुल से छोटू भारतीया उर्फ धीरज (26) छलांग लगाई या फिर मारकर फेंक दिया गया? फाफामऊ पुल के नीचे सूखे स्थान से उसका शव मिला। पोस्टमार्टम में उसकी मौत की वजह गंभीर चोट बताई गई है। यह स्पष्ट होने के बाद भी यह सवाल अपनी जगह कायम है कि उसने खुद जान दी या फिर उसे मारकर फेंका गया। घरवाले भी इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। वहीं शिवकुटी पुलिस बीमारी से तंग होने की वजह से सुसाइड की बात कह रही है।

सवाल कई, जवाब नदारद

शिवकुटी एरिया के स्वराजनगर निवासी स्व। किशमिश लाल के तीन बेटे और एक बेटी है। मौत के बाद पत्नी बिन्दा देवी बच्चों के साथ जिंदगी के संघर्ष में जुट गई। बताते हैं कि बेटा छोटू सोमवार रात घर पर खाना खाकर रोज की तरह टहलने निकला था। उस वक्त रात करीब आठ बज रहे थे। देर रात तक वह लौट कर घर नहीं पहुंचा। परिजन उसकी तलाश में परेशान थे। सुबह हुई तो पुलिस को फाफामऊ पुल के नीचे पानी से बाहर रेत में शव मिलने की जानकारी हुई। पहुंची पुलिस उसकी शिनाख्त में जुट गई। कुछ लोगों ने उसकी पहचान की। इतना मालूम चला तो पुलिस उसके घर खबर दी। घरवाले रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पोस्टमार्टम में पता चला कि उसकी मौत का कारण गंभीर चोट है। पूछताछ में पुलिस को परिजन सिर्फ इतना बताए कि वह पिछले कई माह से बीमार चल रहा था। बीमारी क्या थी यह भी स्पष्ट नहीं बता सके।

परिजन बता रहे हैं कि वह बीमारी से तंग था। बीमारी से तंग आकर उसने सुसाइड कर लिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

-यतेंद्र बाबू भारद्वाज, इंस्पेक्टर शिवकुटी