lucknow@inext.co.in

LUCKNOW : चुनाव के दौरान राजनीतिक दलों की गाडिय़ों से करंसी का मिलना जारी है। शुक्रवार को बस्ती में चुनाव आयोग के फ्लाइंग स्क्वायड ने कांग्रेस का झंडा लगी गाड़ी से 23.95 लाख रुपये बरामद किये हैं। कार्रवाई के दौरान गाड़ी मालिक मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। टीम ने गाड़ी में बैठे दो लोगों को हिरासत में लिया है।

नहीं दे सके विवरण

चुनाव आयोग का फ्लाइंग स्क्वायड लोकल पुलिस के साथ बस्ती-महुली रोड पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान वहां आ पहुंची कांग्रेस का झंडा लगी स्कॉर्पियो को स्क्वायड कर्मियों ने चेकिंग के लिये रोका। चेकिंग देख स्कॉर्पियो सवार एक शख्स उतरकर मौके से फरार हो गया। शक होने पर जब स्कॉर्पियो की चेकिंग की गई तो उसमें 23 लाख 95 हजार 500 रुपये बरामद हुए।

कंप्यूटर बाबा को दिग्विजय की जीत के लिए हठ योग करना पड़ा महंगा, चुनाव आयोग ने कसा शिकंजा

पीएम मोदी बोले, 'दीदी' को भारत नहीं पाकिस्तान के पीएम को पीएम मानने में है गर्व

इनकम टैक्स विभाग को दी गई सूचना

टीम ने गाड़ी में सवार लालगंज के महसों निवासी रङ्क्षवद्र गौड़ और लकड़ा गांव निवासी पूर्व प्रधान रामउग्रह चौधरी को हिरासत में ले लिया। बरामद रुपये के बारे में पूछताछ पर हिरासत में लिये गए दोनों लोग कोई संतोषजनक विवरण नहीं दे सके। मौके पर पहुंचे व्यय प्रेक्षक विभाष शरण ने बरामद रकम के बारे में फ्लाइंग स्क्वायड प्रभारी श्रीप्रकाश शुक्ल से जानकारी हासिल की। बरामदगी की सूचना इनकम टैक्स विभाग को दे दी गई है।

Posted By: Vandana Sharma