दो बहनों का राज
इस फिल्म की कहानी दो जुड़वों बहनों से शुरु होती है. वे एकदूसरे से जुड़ी हुई हैं. हालांकि अचानक उनकी जिंदगी में ऐसा बदलाव आता है कि वे एक-दूसरे की दुश्मन बन जाती हैं. इसमें से एक बहन की मृत्यु हो जाती है, जो दूसरी बहन को आत्मा बनकर परेशान करती है. फिलहाल यह कहानी एक कपल (बिपाशा और करन) के ईर्द-गिर्द ही घूमती है. इनके बीच में कुछ मनमुटाव भी होता है, लेकिन फाइनली यह दोनों मुंबई सें दूर साउथ एरिया में आ पहुंचते हैं. बस यहां आते ही शुरु होता है आत्मा का खेल. इस फिल्म में बिपाशा से ज्यादा करन की बॉडी का शो ऑफ किया गया है. इसका एक यह रीजन भी हो सकता है कि, शायद डायरेक्टर को बिपाशा से ज्यादा करन की बॉडी हॉट लगी हो. फिलहाल अब कुछ भी हो, लेकिन फिल्म 'Alone' पूरी तरह से डरावनी मूवी है, जोकि आपकी सांसे थाम सकती है.

'Alone'
A; Horror
Dir: Bhushan Patel
Cast: Bipasha Basu, Karan Singh Grover, Zakir Hussain
movie review : डर और सेक्‍स का रोमांच है 'alone'

 

See Also

सेक्स और हॉरर का कांबिनेशन
हिंदी फिल्म जगत में अभी तक जितनी हॉरर फिल्में आयी हैं, उनमें एक चीज कॉमन रही है. सामान्यत: सभी डरावनी फिल्मों में दर्शकों को सेक्स और हॉरर का कांबिनेशन जरूर मिलेगा. भूषण पटेल की यह फिल्म भी इसी परंपरा को आगे बढ़ाती है. फिल्म 'Alone' में बिपाशा और करन के बीच काफी इंटीमेट सीन रखे गये हैं. इन सींस में बिपाशा काफी हॉट नजर आयी हैं. हालांकि इस फिल्म का फर्स्ट हॉफ तो काफी बोरिंग है, लेकिन सेकेंड हॉफ में आपको कुछ इंट्रेस्टिंग जरूर मिलेगा. क्लाइमेक्स भी काफी अच्छी तरह से प्रस्तुत किया गया है. वही इस फिल्म में डायरेक्टर भूषण पटेल ने कुछ चीजों को क्लीयर नहीं किया. जैसे कि यह हॉट कपल साउथ एरिया में जाता तो है लेकिन किस जगह पर वह रहते हैं, यह क्लीयर नहीं है. हालांकि यह गलती लैंग्वेज प्राब्लम्स को लेकर हो सकती है.

करन को भाता है रोमांस
अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में काम करते हुये करन सिंह ग्रोवर काफी अच्छे दिखे हैं. जिस तरह से उनका शरीर है, उसे देखकर एक्शन सींस उनपर जंचेंगे लेकिन इस फिल्म में उन्होंने रोमांस करके अपनी काबिलियत का प्रदर्शन कर दिया. इसके अलावा बिपाशा बसु ने हमेशा की तरह एक बार फिर डरावनी एक्टिंग में लाजवाब प्रदर्शन किया. फिल्म में उन्होंने दोहरी भूमिका को काफी अच्छी तरह से निभाया, अब शायद इसीलिये उन्हें हॉरर क्वीन कहते हैं. वहीं इस फिल्म में डायरेक्टर ने कुछ हॉरर सींस को रिपीट करके डर का परसेंट कुछ कम कर दिया. फिलहाल ओवरऑल देखा जाये तो यह काफी डरावनी और बेहतरीन फिल्म है. अगर आप इस फिल्म की पिछली डरावनी फिल्मों से कंपेरिजन करेंगे, तो यह आपको एक अलग एक्सपीरियंस देगी.

 

Hindi News from Bollywood News Desk

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk